जरा हट केज्ञानराष्ट्रीयविदेश

Predictions 2022 From Baba Vanga: बाबा वेंगा की इन भविष्यवाणियों से डरी दुनिया, 2022 में मचेगी भीषण तबाही

Predictions 2022 From Baba Vanga बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां हुईं सच साबित

Predictions 2022 From Baba Vanga: फैलेगा नया साल 2021 समाप्त होने वाला है और कुछ दिनों में नए साल (New Year 2022) की शुरुआत होने वाली है। कई तरह के संकट झेल रहे लोगों के सामने बड़ा सवाल है कि आने वाला नया साल कैसा होगा? तो वहीं बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने साल 2022 (Baba Vanga 2022 Predictions) के लिए डराने वाली भविष्यवाणियां की हैं। बाबा वेंगा ने अमेरिका में 9/11 हमले से लेकर सुनामी तक की भविष्यवाणी की थीं जो बिल्कुल सच साबित हुई हैं। बाबा वेंगा ने दुनिया को लेकर कई भविष्यवाणियां की थीं।

भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि साल 2022 में कोरोना से भी खतरनाक वायरस आएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि साल 2022 में धरती पर एलियन अटैक कर सकते हैं। भारत में भुखमरी पैदा हो सकती है जो टिड्डियों के हमले से उत्पन्न होगी।  बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस माना जाता है।

बाबा वेंगा का जन्म साल 1911 में हुआ था और उनका असली नाम वेंगेलिया गुश्तेरोवा था। साल 1996 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका दावा था कि भगवान ने उनको अनोखा तोहफा दिया है जिससे वह भविष्य देख सकते हैं। जब वह सिर्फ 12 साल के थे तो भयानक तूफान आया था जिसमें उनकी आंख की रोशनी चली गई थी। बाबा वेंगा ने अपनी मौत की भविष्यवाणी बिल्कुल सच की थी। बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले साल 5079 तक की  भविष्यवाणी कर दी थी।

बाबा वेंगा ने की साल 2022 के लिए खतरनाक भविष्यवाणी

भविष्यवक्ता बाबा वेंगा के मुताबिक, शोधकर्ता साइबेरिया में एक घातक वायरस की खोज करेंगे। यह वायरस अभी तक जमा हुआ है। जलवायु परिवर्तन की वजह बर्फ पिघल जाएंगे और यह वायरस फैल जाएगा जिसके बाद दुनिया में हालात बेकाबू हो जाएंगे।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2022 में भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएंगी। दुनिया में भूकंप और सुनामी आने की आशंका है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और कई एशियाई देशों में खतरनाक बाढ़ आएगी। सुनामी आने की वजह से सैकड़ों लोगों की मौत हो जाएगी। आने वाले साल में दुनिया में पानी का संकट पैदा होने की आशंका है।

बुल्गारिया के भविष्यवक्ता के दावे के मुताबिक, टिड्डियों का भारत में फसलों और खेतों पर हमला होगा जिसकी वजह से देश में भूखमरी पैदा हो सकती है। इसके साथ ही धरती पर एलियन ओमुआमुआ नाम के एस्टेरॉयड को भेजेंगे।

 

Predictions 2022 From Baba Vanga बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां हुईं सच साबित

 

बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में दावा किया है कि साल 5079 में दुनिया खत्म हो जाएगी। वेंगा ने सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले, 2004 में सुनामी आने को लेकर, अफ्रीकी अमेरिकी मूल के शख्स के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने, ब्रिटेन की राजकुमारी डायना की मौत समेत कई भविष्यवाणियां की थीं जो बिल्कुल सच साबित हुईं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button