HOMEराष्ट्रीय

VIDEO ये हैं गालीबाज लेडी ? #Noida में ‘गालीबाज’ महिला गिरफ्तार, RWA ने मालिक से कहा- खाली कराओ घर

ये हैं गालीबाज लेडी ? नोएडा में 'गालीबाज' महिला गिरफ्तार, RWA ने मालिक से कहा- खाली कराओ घर

#Noida गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के मामले के बाद अब नोएडा में एक ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इसके वीडियो के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं सोसायटी के RWA ने महिला के मकान मालिक से घर खाली कराने के लिए कहा है.

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो की घटना नोएडा के थाना सेक्टर-126 के तहत आने वाली जेपी विशटाउन सोसायटी की है. वीडियो में दिखाई दे रही महिला की पहचान भव्या रॉय के तौर पर की गई है. जेपी विशटाउन सोसायटी का कहना है कि महिला कुछ वक्त पहले ही यहां रहने आई है. वो सोसायटी में किराये से रहती है. अब RWA ने उसके फ्लैट के असली मालिक से घर खाली कराने के लिए कहा है.

बताया जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में देरी की तो कथित तौर पर नशे में धुत महिला ने गाली-गलौच शुरू कर दी. वायरल वीडियो में महिला बार-बार गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचतान कर रही है. वहीं दूसरा गार्ड समझाने आता है तो वह उससे भी गाली-गलौच करने लगती है. जिसका वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की.

https://fb.watch/f1XEv9raDg/

हम गाली सुनते-सहन करते हैं, अब वर्दी ही फाड़ दी

मैडम नशे में थीं, मेरे सुपर वाइजर आ गए, उनके साथ भी बदतमीजी करने लगीं. मेरी वर्दी फाड़ दी, हम लोगों की सुरक्षा करते हैं और हम लोगों के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है. हमारी अपील है कि हम गार्ड लोगों को भी इज्जत दी जाए. हम गाली सुनते हैं और सहन करते हैं. लेकिन इस बार तो वर्दी ही फाड़ दी. मैडम नशे में सोसायटी के लोगों को और जो बिहार के रहने वाले हैं उनको भी गाली बक रही थीं.

Show More

Related Articles

Back to top button