HOMEMADHYAPRADESH

Murder पेंशन को लेकर उपजे विवाद में पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

Murder पेंशन को लेकर उपजे विवाद में पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

Murder पेंशन को लेकर उपजे विवाद पर पुत्र ने पिता की हत्या कर दी। जितेन्द्र उर्फ जित्तू नामक युवक ने अपने पिता विश्वनाथ राय की लोहे का पाईप मार कर हत्या कर दी. घटना बेलखेड़ा थाना क्षेत्र की है।

विश्वनाथ राय को खून से लथपथ हालत में देख परिजनों में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने विश्वनाथ को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी जितेन्द्र उर्फ जित्तू की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

विश्वनाथ राय पेशे से किसान है, जिनकी पत्नी एमपीईबी से प्यून के पद से सेवानिवृत हुई है. पत्नी हर माह मिलने वाली पेंशन पति विश्वनाथ को दे देती रही. इस बात का विरोध पुत्र जितेन्द्र उर्फ जित्तू करता रहा. जितेन्द्र का कहना था कि मां की पेंशन का रुपया उसे मिले. कई बार दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद भी हुआ. इसके बाद भी पेंशन का रुपया जितेन्द्र को नहीं मिलता रहा, आज सुबह विश्वनाथ व उनके बेटे जितेन्द्र का आपस में विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ा कि जितेन्द्र ने लोहे का पाइप उठाकर पिता विश्वनाथ पर दनादन वार किए, हमले में विश्वनाथ के सिर, हाथ, पैर व पीठ में गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. पुलिस ने देर शाम आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button