हाेम

Harda News: पटाखे बनाते समय मकान में विस्फोट से तीन महिलाओं की मौत, दो घायल

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के सामने एक घर में अज्ञात कारण से आग लग गई, जिससे हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई।

Advertisements

Harda News: हरदा । शहर के मगरधा रोड पर स्थित ग्राम बैरागढ़ में शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के सामने एक घर में अज्ञात कारण से आग लग गई, जिससे हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी हिमेंद्र पटेल ने बताया कि बैरागढ़ निवासी प्रताप पिता रामचरण बेलदार के मकान में सोमवार को शाम करीब 7 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई।

यह भी पढ़ें-  Twitter इंडिया के MD को बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- थाने जाने की जरुरत नहीं, ऑनलाइन पूछताछ करे UP पुलिस

इसके कारण हुए विस्फोट में यहां पर रहने वाले लोकेश (50 वर्ष) पिता प्रताप बेलदार घायल हो गया। वहीं लोकेश की पत्नी को भी बचा लिया गया है। हादसे में शांताबाई (85 वर्ष) पति रामचरण बेलदार, पप्पी (18 वर्ष) पिता लोकेश बेलदार, विमला बाई (60 वर्ष) पति प्रताप बेलदार की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश में सक्रिय हुआ मानसून, कई जिलों में बारिश शुरू

सूत्रों ने बताया बैरागढ़ में अवैध रूप से पटाखे बनाए जा रहे थे। इसी के चलते विस्फोट हुआ। जिसमें तीन महिलाओं की मौत हुई है। सिविल लाइन थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर पटाखे बनाने का कार्य चल रहा था। शहर के वार्ड-31 बैरागढ़ में अवैध रूप से पटाखे बनाते समय एक मकान में बिस्फोट हुआ और मकान में आग लग गई। विस्फोट इतना तेज हुआ कि मकान में लगे टीन उड़ गए।

यह भी पढ़ें-  जम्मू-कश्मीर पर पीएम मोदी की अहम बैठक से पहले पाकिस्तान में हलचल बढ़ी, इमरान खान ने उठाया यह कदम
Show More
Back to top button