Techonology

Mahindra जल्द ही लॉन्च करेगी Bolero का अपडेट वर्जन, जानिए इसमें क्या होगा खास

Advertisements

Mahindra & Mahindra जल्द ही अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली Bolero का अपडेट वर्जन लॉन्च करने की प्लानिंग बना रही है। इसके लिए कंपनी ने तैयारी भी शुरू कर दी है और कंपनी 2021 Bolero को जून-जुलाई में लॉन्च कर सकती है। इससे पहले मीडिया में बताया जा रहा था कि, कंपनी अपनी XUV700 का भी अपडेट वर्जन लॉन्च करने वाली है। जिसके लिए भी काफी दिनों से इंतजार किया जा रहा है। आइए जानते हैं 2021 Mahindra Bolero में क्या कुछ खास होगा।

नई Bolero की संभावित कीमत 

महिंद्रा बोलेरो की इस समय एक्स शोरूम कीमत 8 लाख 40 हजार रुपये से शुरू होकर 9 लाख 39 हजार रुपये तक है। वहीं इसके अपडेट वर्जन की कीमत इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है। ऐसे में माना जा रहा है कि, 2021 Mahindra Bolero के बेस वेरिएंट की कीमत 8 लाख 50 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

क्‍या होगा बदलाव

नई Bolero में आपको dual-tone कलर का ऑप्शन मिलेगा। जो Red बॉडी कलर और सिल्वर कलर में हो सकता है। इसके साथ ही महिंद्रा इसके फ्रंट ग्रिल और बंपर के डिजाइन में भी बदलाव कर सकती है। इसके साथ ही नई बोलेरो में आपको स्टाइलिश फॉग लाइट, हेडलैम्प मिलेगी।

इंजन में क्‍या होगा खास 

महिंद्रा की नई Bolero में BS6 मानक का 1.5 लीटर थ्री सिलेंडर mHawk डीजल इंजन मिलेगा। जो 75 bhp की पावर और 210 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। वहीं कंपनी इस एसयूवी में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देगी। आपको बता दें बोलेरो महिंद्रा की पोर्टफोलियो में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है। ऐसे में इसके लॉन्च होने के बाद मारुति ऑर्टिका और रेनॉल्ट टाइबर को कड़ी टक्कर मिलेगी।

Show More
Back to top button