HOME

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबलपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड-शो

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए उमड़ा जनसैलाब, भगवामय हुई जबलपुर की सड़कें

जबलपुर। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने रविवार की शाम जबलपुर में भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में रोड शो संपन्न किया। प्रधानमंत्री ने भगत सिंह चौक से शंकराचार्य चौक तक जनता का अभिवादन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबलपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड-शो

रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए यात्रा मार्ग की दोनों ओर की सड़कें भगवामय हो गई थीं। आम जनता ने घरों से पुष्प वर्षा कर एवं मोदी-मोदी के गगनभेदी नारों के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री का यात्रा मार्ग में विभिन्न समाज के नागरिकों द्वारा मंच लगाकर स्वागत किया गया, वहीं प्रधानमंत्री जी ने उनका अभिवादन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबलपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड-शो

प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने भगत सिंह चौराहे स्थित सरदार भगत सिंह प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एवं रानी दुर्गावती के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश शासन के मंत्री  राकेश सिंह एवं भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे के साथ विशेष रूप से सजाई गई गाड़ी पर सवार होकर प्रधानमंत्री जी ने स्थानीय नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। रोड शो के दौरान नागरिकों में खासा उत्साह था।

रोड शो मार्ग में विभिन्न सांस्कृतिक झांकिया सुसज्जित थीं। जिसमें विशेषकर अयोध्या का भगवान श्री राम मंदिर, काशी विश्वनाथ, चंद्रयान-3, महाकाल महालोक, सर्जिकल स्ट्राइक, धारा-370 और ट्रिपल तलाक आदि थे। पारंपरिक वेशभूषा में हर्षोल्लास के साथ नृत्य करते हुए सभी जन प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए लालायित थे।

Show More

Related Articles

Back to top button