जबलपुर एसपी Amit Singh के डांस वीडियो के हो रहे खूब चर्चे, आप भी जरूर देखें

Advertisements
जबलपुर। भोपाल में आयोजित हुई आईपीएस मीट (IPS Meet) में जबलपुर एसपी अमित सिंह का किया डांस सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसपी अमित सिंह ‘हाऊसफुल 4’ के सुपरहिट गाने ‘बाला बाला’ पर अनोखे ही अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं। 



सोशल मीडिया में पसंद किया जा रहा है जबलपुर एसपी का ये अंदाज़

सोशल मीडिया में जबलपुर एसपी अमित सिंह का ये मस्तमौला अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि भोपाल में हाल ही में हुई आईपीएस मीट में जबलपुर के एसपी अमित सिंह को बेस्ट परफॉर्मर अवार्ड से नवाजा गया था। मीट में एसपी अमित सिंह को व्यक्तिगत श्रेणी में बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर और बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवार्ड मिले जबकि उनकी अगुआई में जबलपुर जोन को सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रदेश में पहला स्थान मिला है।

ऐसे आयोजनों से तनावमुक्त होने में मदद मिलती है

अपने डांस का वीडियो वायरल होने पर एसपी अमित सिंह आज मीडिया से भी मुखातिब हुए। अमित सिंह का कहना है कि हर शख्स में एक कलाकार छिपा होता है और उनके भीतर का कलाकार भी मौका मिलने पर उमड़कर बाहर आ गया। एसपी अमित सिंह ने आईपीएस मीट जैसे आयोजनों को बेहद अहम बताया है। उनका मानना है कि ऐसे आयोजनों से ना सिर्फ पुलिस के आला अधिकारी तनाव मुक्त होते हैं बल्कि साथी अफसरों से उन्हें बहुत कुछ सीखने भी मिलता है
यह भी पढ़ें-  हरदा में जल्द शुरु होगा ऑक्सीजन प्लांट, कृषि मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications    OK No thanks