HOME

नाबालिग ने हिस्ट्रीशीटर पिता को कुल्हाड़ी से काट दिया, रोज-रोज की पिटाई से तंग आकर की वारदात

राजस्थान के कोटा जिले में 16 साल के किशोर ने शुक्रवार तड़के अपने शराबी पिता की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी। यह किशोर पिता द्वारा शराब के नशे में उसकी रोज-रोज की जाने वाली पिटाई से तंग आ गया था।

कोटा जिले के इटावा थाने के एसएचओ बजरंग लाल ने बताया कि घटना तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुई। किशोर ने घर से कुल्हाड़ी लेकर अपने पिता पर कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त घर के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि मरने वाला आबिद अली (45) हिस्ट्री शीटर था और उसके खिलाफ हत्या और लूट सहित 27 आपराधिक मामले दर्ज थे। वह कुछ मामलों में दोषी भी करार दिया गया था और उसे शराब पीने की लत थी।

परिजनों की करता था पिटाई
यह बात भी सामने आई है कि मृतक अली नशे में अपनी पत्नी, दोनों बेटों और बेटी की पिटाई किया करता था। एसएचओ ने बताया कि पहली नजर में मामला यह है कि 10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग किशोर ने रोज-रोज की पिटाई से तंग आकर अपने पिता की हत्या कर दी। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। अली के भाई की शिकायत पर किशोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। किशोर को अभी तक पकड़ा नहीं गया है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button