कटनीमध्यप्रदेश

कटनी में 2 दर्दनाक घटनाएं, प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कट कर जान दी, मां-बेटे का शव कुएं में मिला

पहली घटना में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी प्रेम कहानी का दुखद अंत कर लिया तो दूसरी घटना में एक सूखे कुएं में मां बेटे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

Advertisements

कटनी जिले में बीते 24 घण्टे में दो दर्दनाक वाकये सामने आए पहली घटना में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी प्रेम कहानी का दुखद अंत कर लिया तो दूसरी घटना में एक सूखे कुएं में मां बेटे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

कटनी-शहडोल रेलखंड पर झलवारा व रूपौंद के बीच घटना


शुक्रवार की शाम कटनी-शहडोल रेलखंड के झलवारा व रूपौंद स्टेशन के बीच घटित हुई है। यहां भी एक प्रेमीयुगल के द्धारा ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली गई। पुलिस ने शवपरीक्षण कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। इस संबंध में बड़वारा थाना प्रभारी रोहित डोगरे ने बताया कि बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम नंहवारा सेझा निवासी 22 वर्षीय सुनील सिंह पिता मजबूत सिंह गौड़ के गांव की ही 16-18 वर्षीय सुधा पिता राजेन्द्र कोल से प्रेम संबंध थे। दोनों आपस में शादी भी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार वालों को यह बात बिल्कुल मंजूर नहीं थी। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में असफल होने के बाद दोनों ने एक साथ जान देने की योजना बनाई और अपनी इसी योजना के तहत कल शुक्रवार की शाम लगभग 7 बजे दोनों कटनी-शहडोल रेलखंड पर झलवारा व रूपौंद स्टेशन के बीच रेललाइन के किनारे जाकर बैठ गए तथा किसी भी ट्रेन के आने का इंतजार करने लगे। इसी बीच उन्हे ट्रेन आते दिखी, जिसके सामने कूदकर दोनों ने एक साथ जान दे दी। गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पूर्व जबलपुर-कटनी रेलखंड पर डूंडी स्टेशन के समीप ऐसी ही एक घटना में एक-दूसरे को चुनरी से बांधकर प्रेमीयुगल ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी थी।

सूखे कुएं से महिला व बालक का शव बरामद

वहीं विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम हरदुआ से लगे खेतों में स्थित एक सूखे कुएं में एक महिला व एक बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। समाचार लिखे जाने के तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस मर्ग कायम कर मृतकों के शिनाख्तगी के प्रयास में लगी थी। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम हरदुआ से लगे सुखीलाल यादव के खेत में स्थित कुआं सूख गया है। कुएं से तेज दुर्गंध आने पर आज सुबह ग्रामीणों ने झांक कर देखा तो कुएं के अंदर सलवार सूट पहने एक महिला का सड़ागला शव दिखाई दिया तथा महिला के समीप ही एक बोरी पड़ी थी। जिसमेंं भी मक्खियां भिनक रही थी। सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला के शव और बोरी को बाहर निकलवाया तो बोरी के अंदर एक बालक की लाश मिली। विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर के मुताबिक दोनों आपस में मां-बेटे समझ में आ रहे हैं लेकिन स्पष्ट शिनाख्त होने के बाद ही होगा। पुलिस ने दोनों की शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। महिला का शव और बोरी में बंद बालक का शव मिला है। उससे यह मामला हत्या का ही लग रहा है। विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि मामले मेें मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  CM शिवराज ने अरुण यादव की तारीफ में कही ये बात , जनिये पूरा मामला -
Show More
Back to top button