HOMEMobileTechज्ञान

Reliance Jio मुफ्त में घर पहुंचेगा 4G JioPhone! साथ ही 2 साल की वेलिडिटी, डाटा-कॉलिंग भी

Reliance Jio मुफ्त में घर पहुंचेगा 4G JioPhone! साथ ही 2 साल की वेलिडिटी, डाटा-कॉलिंग भी

Reliance Jio अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक प्लान उपलब्ध कराती है। Jio ने Airtel, Vodafone-Idea की टक्कर में कई ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जो यूजर्स के लिए कई बंपर बेनिफिट्स उपलब्ध कराते हैं। ठीक ऐसा ही एक प्लान है 1,999 रुपये का। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ डाटा, कॉलिंग जैसे प्लान्स ही नहीं, बल्कि JioPhone भी दिया जा रहा है और वो भी एकदम फ्री। इस प्लान में आपको कई अन्य बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। इनकी वैधता 2 साल की है। तो चलिए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स।

1,999 रुपये के प्लान में क्या-क्या मिलेगा

प्लान की कीमत तो आप जान ही गए हैं। इसकी बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें कॉल करने के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, कुल 48 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही पूरे दो साल की वैधता भी दी जा रही है। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को JioPhone 4G फ्री में दिया जा रहा है।

JioPhone 4G के फीचर्स: 

फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले मौजूद है। साथ ही इसमें एसडी कार्ड स्लॉट के साथ अल्फान्यूमैरिक कीपैड दिया गया है। वहीं, एक हेडफोन जैक भी उपलब्ध कराया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट आदि शामिल हैं। फोन में बैटरी की बात करें तो यह 1500mAh की है। यह 9 घंटे तक का टॉकटाइम उपलब्ध कराती है। फोन में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है। साथ ही 0.3 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट कैमरा मौजूद है। हिंदी, अंग्रेजी सहित 18 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। यह प्री-इंस्टॉल्ड My Jio, JioPay, JioCinema, JioSaavn, JioGames, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, JioVideocall, Messages जैसी ऐप्स के साथ आते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button