जरा हट केमध्यप्रदेश

सुहागरात पर दुल्‍हन बोली- पेट में दर्द, दूल्हा गया दवा लेने इधर…

सुहागरात पर दूल्‍हा कमरे में पहुंचा तो दुल्‍हन बोली- पेट में हो रहा है दर्द, उसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

Advertisements

मध्‍य प्रदेश के भिण्ड कोतवाली थाना क्षेत्र के बैराग पुरा में एक दुल्हन सुहागरात के पहले घर से फरार होने का मामला सामने आया है.

दरअसल मनोज सोनी पुत्र किशन गोपाल सोनी लड़के ने दलाल के माध्यम से 35 हजार रुपए में एक लड़की को खरीदकर लाया और घर के अंदर सात फेरे लिए. सुहागरात के समय दुल्हन पेट दर्द का बहाना बनाकर रफूचक्कर हो गई. वहीं दूल्हा अब शर्म के मारे किसी से कुछ कह भी नहीं पा रहा है.

पिता के निधन के उपरांत सभी भाई अपना अपना घर बसा कर अलग-अलग हो गए. ऐसे में मनोज भी अपना घर बसाने की चाहत में अपने किसी परिचित की मदद से 35 हजार रुपए में एक लड़की खरीदी. 4 मई मंगलवार को घर में ही अपने निकटतम लोगों के बीच अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए.

पंडित के समक्ष जन्म-जन्म का साथ निभाने के लिए सात वचन भी लिए. दोस्तों ने मनोज की सुहागरात के लिए कमरा भी सजाया, लेकिन सुबह अचानक दुल्हन के गायब हो जाने के बाद दूल्हे के साथ-साथ उसके दोस्त भी मायूस हो गए. बताया जा रहा है कि रात करीब 11 बजे मनोज अपने कमरे में पहुंचा तो उसकी नई नवेली पत्नी बोली कि उसे पेट में दर्द हो रहा है. राजीव ने सोचा कि गर्मी की वजह से उसे पेट दर्द हो रहा होगा, इसलिए उसने टहलने के लिए बोल दिया. करीब एक घंटे बाद पत्नी बोली कि उसे आराम नहीं मिल रहा है, दवा ले आओ. इसके बाद मनोज आनन फानन में घर से निकलकर मोहल्ले की किराना दुकानों पर दवा लेने चला गया, लेकिन जब लौट कराया तो पत्नी गायब थी.

शर्म की वजह से पीड़‍ित दूल्हा अपने साथ हुई ठगी की किसी से शिकायत भी नहीं कर पा रहा है. हालांकि दूल्हा मनोज सोनी सभी को यही आश्वासन दे रहा है कि उसकी पत्नी कहीं नहीं गई है वह लौटकर आएगी.

यह भी पढ़ें-  MP में निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी शिवराज सरकार, बदलेंगे कई नियम
Show More
Back to top button