HOMEMADHYAPRADESH

Kavad Yatra 2022 यूपी के हाथरस में MP के 6 कांवड़‍ियों की ट्रक से कुचलकर माैत

Kavad Yatra 2022 यूपी के हाथरस में MP के 6 कांवड़‍ियों की ट्रक से कुचलकर माैत

Kavad Yatra 2022 हरिद्वार से कांवड़ भरकर ग्वालियर आ रहे कांवड़ियों का एक दल यूपी के हाथरस में सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आइजी अलीगढ़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद दाेनाें घायलाें काे उपचार के लिए आगरा पहुंचाया गया। यहां उपचार के दाैरान एक गंभीर मरीज की माैत हाे गई। लाेकसभा स्पीकर ओम बिरला ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवाराें के साथ है। साथ ही उन्हाेंने कांवड़ियाें से सुरक्षा के प्रति सतर्क रहने का आग्रह भी किया है। वहीं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर ने भी ट्वीट कर मृतकाें काे श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं।

बताया जाता है कि यह सभी गंगाजल लेकर हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। गंभीर रूप से घायल दो कावड़ियों को उपचार के लिए आगरा भेजा गया, जिसमें से एक घायल की माैत हाे गई। हादसे का शिकार सभी लाेग बांगि खुर्द थाना उटीला जिला ग्वालियर मध्य प्रदेश के निवासी हैं। घटना के बाद कांवड़ियाें में खासा आक्राेश है। घटना की जानकारी लगते ही स्वजन भी आगरा पहुंच गए हैं। पीएम के बाद शव स्वजनाें काे साैंप दिए गए हैं। खबर है कि अगले दाे घंटे में मृतकाें के शव ग्वालियर पहुंच जाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button