HOMEMobileTechज्ञान

Reliance Jio का सबसे शानदार एवं सस्ता Plan, 100GB डेटा के साथ मिल रहा बहुत कुछ

Reliance Jio का सबसे शानदार एवं सस्ता Plan, 100GB डेटा के साथ मिल रहा है बहुत कुछ

Reliance Jio देश की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी जियो Jio अब एक ऐसा सस्ता तथा शानदार प्लान लेकर आई है जिसमें यूजर्स को 100GB डेटा के साथ Free Netflix, Disney+ Hotstar और बहुत कुछ फ्री दिया जा रहा है। इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें कम कीमत में OTT बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं।

रिलायंस जिओ का एक प्लान Rs 599 का Postpaid Plan है जिसमें यूजर्स को 100जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, इसमें डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति जीबी 10 रुपये का शुल्क लिया जाएगा। इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि यूजर्स को 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा है।

जियो के इस 599 रूपये के प्लान में डेटा के साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा यह प्लान एक एडिशनल सिम कार्ड भी देता है।

रिलायंस जिओ 599 रुपये वाले इस नए प्लान में यूजर्स को Netflix के अलावा 1 साल के लिए Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शनी फ्री दी जा रही है। इसके साथ ही जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है। हालांकि, शर्त ये है कि इस प्लान से रीचार्ज करने वाले यूजर्स के पास 99 रुपये की कीमत के जियोप्राइम जरूरी है।

Show More

Related Articles

Back to top button