HOMEMADHYAPRADESH

Sara Ali Khan अभिनेत्री सारा अली के महाकाल मंदिर नंदी हाल में प्रवेश पर विवाद, किया था ॐ नमः शिवाय का जाप

अभिनेत्री सारा अली के महाकाल मंदिर नंदी हाल में प्रवेश पर विवाद

Sara Ali Khan एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर एक विवाद शुरू हो गया है।महाकाल मंदिर की दर्शन व्यवस्था को लेकर नागा संन्यासी खुशहाल भारती ने सवाल खड़े किए हैं। संत का कहना है कि मंदिर के नंदी हाल में अभिनेत्री को प्रवेश मिल सकता है, तो साधु संतों क्यों रोका जा रहा है। मंदिर में दर्शन की भेदभाव पूर्ण नीति बंद होना चाहिए।

sara ali khan

उल्‍लेखनीय है कि फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ शनिवार सुबह महाकाल मंदिर में ओम नम: शिवाय जाप किया। वे डेढ़ घंटा मंदिर में रहीं। कोटीतीर्थ कुंड की परिक्रमा के साथ वे नंदी गृह में बैठीं और ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर की आरती में शामिल हुई। उन्‍होंंंने अपनी फिल्मों की सफलता के लिए प्रार्थना की। उन्होंने भरतपुरी प्रशासनिक क्षेत्र में अपकमिंग मूवी लुका छुपी-2 के कुछ दृश्‍य शूट किए।Sara Ali Khan

नागा संन्यासी खुशहाल भारती ने बताया कि वे निरंजनी अखाड़े के साधु हैं। शनिवार को राजस्थान से इंदौर जाते समय अपने आराध्य भगवान महाकाल के दर्शन करने मंदिर पहुंचे। गेट से भीतर प्रवेश करने के बाद वे नंदी हाल में पहुंचे तो मौजूद अधिकारी व कर्मचारियों ने उनसे असभ्य भाषा में संवाद किया और नंदी हाल में प्रवेश नहीं करने दिया। उन्हें बताया गया कि कोरोना के चलते नंदी हाल व गर्भगृह में प्रवेश पर रोक लगी हुई है। आप पीछे बैरिकेड्स में चले जाइये और वहां से दर्शन कीजिए। संत ने कहा कि वे इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से करेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button