HOME

BJP Foundation Day : भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी, पढ़ें अपडेट्स

देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा आज अपना स्थापना दिवस मना रही है। इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यालय में भाजपा का झंडा फहराया। इससे पहले मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने संबोधित भी किया था।

विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा का आज स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) है। स्थापना दिवस को लेकर पार्टी की तरफ से कई तरह की तैयारियां की गई हैं। पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पीएम मोदी बुधवार सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

स्थापना दिवस के अगले दिन से सामाजिक न्याय पखवाड़ा शुरू होगा। भाजपा सात अप्रैल से 20 अप्रैल तक अलग-अलग योजनाओं को लेकर पूरे देश में अभियान चलाएगी। इसमें आयुष्मान योजना, जन औषधि केंद्र, हर घर नल जल योजना, पीएम आवास जैसी योजनाओं को लेकर सांसद, विधायक गांवों तक पहुंचेंगे।

BJP Foundation Day: जेपी नड्डा ने फहराया भाजपा का झंडा, पीएम मोदी करेंगे कार्यकर्ताओं को संबोधित

– मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह हमारे करोड़ों कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के बताए रास्ते पर चलने के लिए शक्ति और ताकत दे। ताकि हम समाज में जो परिवर्तन लाते हुए, देश को मजबूती की ओर ले जा रहे हैं, उसमें हमें ताकत मिले और उसे हम सही ढंग से पूरा कर सकें- जेपी नड्डा

– आज भाजपा का 42वां स्थापना दिवस है। ये हम सबके लिए बहुत खुशी का अवसर है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भाजपा की विकास यात्रा में अपने जीवन को लगाया है, ये यशस्वी प्रधानमंत्री जी का हमें संबोधन आज मिलेगा। मैं करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से उनका हार्दिक अभिनंदन करता हूं- जेपी नड्डा

स्‍थापना दिवस के मौके पर भाजपा मुख्यालय में होगा राजनयिकों का जमावड़ा, राजदूतों और मिशन प्रमुखों से संवाद करेंगे नड्डा

– गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा की ये 42 वर्षों की यात्रा राष्ट्रसेवा, राष्ट्रउत्थान व राष्ट्रीय पुनर्निर्माण की यात्रा रही है। 2014 से नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा 7 दशकों से वंचित देश के करोड़ों गरीबों, किसानों, वंचितों और महिलाओं की आकांक्षाओं की पूर्ति का साधन बनी है।

For many update’s must visit

https://twitter.com/news24you

Show More

Related Articles

Back to top button