HOMEMADHYAPRADESHSatana

Theft in Satna MP सतना में बस से 10 लाख के गहनों की सनसनीखेज चोरी

Theft in Satna MP सतना में बस से 10 लाख के गहनों की सनसनीखेज चोरी

Theft in Satna MP शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत बसस्टैंड से चलकर करसरा जाने वाली शुभ ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 19 टी 0552 से लाखों के गहने चोरी होने का मामला बुधवार को सामने आया है। इस मामले में कोलगवां थाना क्षेत्र के नईबस्ती गल्ला मंडी की रहने वाली पीड़िता रचना तिवारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नईबस्ती में मायके से अपने ननिहाल करसरा में हैं, वहां बस से जा रही थी। उसके साथ उसका बैग था, जिसमें 3-3 तोला के दो हार, 2 मंगल सूत्र, 2 अंगूठी, एक कमर बंद, बिछिया, पायल, करधनी रखी थी। जब वह करसरा पहुंची तो बैग गायब होने की भनक लगी।

मामले में सिंहपुर थाना में भी शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की गई, लेकिन वहां नहीं हुई जब पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में निर्देश दिए तो कोलगवां थाना में शिकायत दर्ज की गई है। पीड़िता का कहना है उसका बैग बस स्टैंड सतना में ही चोरी हो गया है और चोर को बस का कंडक्टर जानता है। उसने बताया कि उसे करसरा में जाकर भनक लगी। पुलिस ने पीड़िता को कोलगवां थाना बुलवाया और जांच की जा रही है।

पुलिस ने शुरू की जांच

कोलगवां थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सबसे पहले महिला के बयान दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही अब उस बस के कंडक्टर को भी बुलवाया जा रहा है, जिसे महिला द्वारा चोर को पहचानने की बात की जा रही है। बस में 10 लाख रुपए कीमत के जेवर ले जाने की भनक कहां से चोर को लगी यह भी एंगल की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है

Show More

Related Articles

Back to top button