जबलपुरमध्यप्रदेशशहर

जबलपुर में पति ने पत्नी व युवक को उतारा मौत के घाट

जबलपुर के घंटाघर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई, यहां एक पति ने पत्नी व युवक को मौत के घाट उतार दिया

Advertisements

जबलपुर। ओमती थाना अंतर्गत डबल मर्डर का मामला सामने आया है जहां घंटाघर के पास रहने वाले मोहम्मद इब्राहिम ने अपनी पत्नी राबिया और किराएदार शकील की चाकू मारकर हत्या कर दी।

देर रात हुई इस वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। ओमती थाना क्षेत्र के पास घंटाघर के पास रहने वाले मोहम्मद इब्राहिम का देर रात को अपनी पत्नी राबिया के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इस दौरान वह गुस्से में घर के बाहर निकला और सामने खड़े किराएदार शकील के पेट में चाकू मारकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें-  आत्मा लेने पहुंचे 100 से अधिक लोग, दुर्घटना में हुई थी शख्स की मौत, फिर क्या हुआ ?

इधर शकील के चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहम्मद इब्राहिम की पत्नी राबिया घर के बाहर निकली तभी मोहम्मद इब्राहिम ने अपनी पत्नी राबिया को पकड़ा और उस पर भी चाकू से हमला बोल दिया।

रबिया के शरीर पर चाकू के गहरे घाव की वजह से काफी खून निकलने लगा। इधर वारदात को अंजाम देकर मोहम्मद इब्राहिम मौके से फरार हो गया। बाद में क्षेत्र के लोगों के द्वारा घायल शकील और राबिया को जिला अस्पताल लाया गया,, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इस डबल मर्डर की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोहम्मद इब्राहिम की सास फातिमा ने बताया कि मोहम्मद इब्राहिम उसके साथ ही रहता था और देर रात उसका अपनी पत्नी राबिया के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था।

मोहम्मद इब्राहिम गुस्से में घर के बाहर निकला और सामने आ रहे किराएदार शकील घोड़े वाले पर भी हमला कर दिया।

इस दौरान पत्नी राबिया भी घर के बाहर निकली तो उसने उसके ऊपर भी चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया।

अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर किस बात पर मोहम्मद इब्राहिम इतने गुस्से में आया कि उसने दो लोगों की जान ले ली।

वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है पुलिस का कहना है कहीं ना कहीं इब्राहिम को अपनी पत्नी राबिया पर शक था कि उसके शकील से अवैध संबंध थे,शायद हत्या का यही कारण हो सकता है पुलिस द्वारा देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More
Back to top button