Corona newsHOME

CM शिवराज ने जनता से की अपील: तीसरी लहर को रोकना हम सभी का दायित्व, सतर्क रहें

CM शिवराज ने जनता से की अपील: तीसरी लहर को रोकना हम सभी का दायित्व, सतर्क

भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शाम जनता के नाम सम्बोधन में प्रदेश में बीते कुछ दिनों से भोपाल इंदौर में बढ़ते कोरोना मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हम सभी का दायित्व है कि कोरोना की तीसरी लहर को आने से रोकें। मास्क अनिवार्यता लगाएं। वेक्सीन जरूर लगवाएं।

सीएम श्री चौहान ने कहा कि हम सभी सतर्क रहेंगे तो कोरोना को रोक सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप को फिर से सक्रिय किया जा रहा है कल मुख्यमंत्री स्वयं प्रदेश क्राइसेस ग्रुप की बैठक लेंगे।

इससे पहले आज  सुबह भोपाल में  को कोरोना के 16 मामले सामने आए हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मंत्रालय में आपात बैठक बुलाई। जिसमें स्वास्थ्य मंत्री डा. प्रभुराम चौधरी, विभाग और जिला प्रशासन के अधिकारी शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने संबंधित परिवार को आइसोलेट करने और जरूरत होने पर छोटे कंटेंटमेंट जोन बनाकर संक्रमण को फैलने से रोकने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि काटजू सहित अन्य अस्पतालों को कोरोना के इलाज के लिए चयनित करें और हवाई अड्डे एवं रेलवे स्टेशनों पर जांच शुरू कराएं। उन्होंने अधिकारियों को इसमें एक क्षण की भी लापरवाही न करने की हिदायत दी।

Show More

Related Articles

Back to top button