जबलपुरमध्यप्रदेश

सिहोरा में प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़ ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

जबलपुर। जबलपुर (Jabalpur) जिले के सीहोरा तहसील में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और कूद गए ट्रेन (train) के सामने और दे दी अपनी जान,

Advertisements

जबलपुर। जबलपुर (Jabalpur) जिले के सीहोरा तहसील में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और कूद गए ट्रेन (train) के सामने और दे दी अपनी जान, प्रेमी युगल के आत्महत्या की घटना जिसने भी देख उसके मुँह से चीख निकल आई।

एक ही मोहल्ले में रहते थे प्रेमी युगल
जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल का नाम जय चौधरी और अंजलि चौधरी था, दोनो ही सिहोरा थाना के नया मोहल्ला में रहते थे, एक ही जाति के होने के बाद भी परिवार वाले उनके प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे, आए दिन दोनो के परिवार में विवाद होता था, जय और अंजलि ने अपने-अपने परिवार को समझाने की बहुत कोशिश की, पर परिवार था कि समझने को तैयार नहीं है। जिसके बाद दोनों ने यह कदम उठाया।

यह भी पढ़ें-  संपत्ति की गाईडलाइन की दरों में इस वर्ष नही होगी वृद्धिः सीएम शिवराज

सोमवार की शाम निकल गए दोनो घर से बाहर
बालिग होने के बाद भी दोनो के परिवार उनके प्रेम विवाह को मानने को तैयार नहीं थे, लिहाजा सोमवार की शाम जय और अंजलि ने अपने घर से बिना बताए निकल गए, दोनो के एक साथ घर से गायब होने पर परिवार वालों ने सिहोरा थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

मंगलवार को दोनो की रेल्वे ट्रेक में मिली लाश
खितौला रेल्वे स्टेशन में पदस्थ गैंगमैन ने पुलिस को सूचना दी कि कुर्रा रेल्वे स्टेशन के पास ट्रेक में एक युवक और युवती की कटी हुई लाश पड़ी हुई है,सूचना पर तुरन्त ही खितौला थाना पुलिस मौके पर पहुँच पतासाजी करती है तो पाया जाता है कि मृतक शव जय चौधरी और अंजलि चौधरी के है, बहरहाल पुलिस ने प्रेम प्रसंग के चलते की गई आत्महत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शूरू कर दी है।

Show More
Back to top button