MADHYAPRADESHजबलपुरशहर

बड़ा हादसा टला: जबलपुर के लाइफ मेडिसिटी अस्पताल में छज्जा गिरा, दंपती घायल

जबलपुर के लाइफ मेडिसिटी अस्पताल में छज्जा गिरा, दंपती घायल

जबलपुर । लार्डगंज थाना क्षेत्र के आगा चौक में स्थित लाइफ मेडिसिटी अस्पताल के कमरा नंबर 301 का छज्जा गिर गया। कमरे में एक महिला उस कमरे में इलाज के लिए भर्ती थी। वहीं उसका पति उसी कमरे में बैठा था। छज्जा गिरते ही दंपती दहशत में आ गए और अपना बचाव किया, हालांकि दोनों को मामूली चोटें लगने की बात बताई जा रही है।

छज्जा गिरने की आवाज सुनकर वहां ड्यूटी कर रहे अस्पताल के कर्मचारी और स्टाफ नर्स सकते में आ गई और भागते हुए उस कमरे में पहुंचे। वहीं इसके बाद प्रबंधन के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

कुछ ही देर में लार्डगंज थाने को भी सूचना दी गई, सूचना पर लार्डगंज टीआइ प्रफुल्ल श्रीवास्तव अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और दंपती के बारे में जानकारी ली। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि महिला को दूसरे कमरे में भर्ती कराया दिया गया है।

गंभीर चोट नहीं आई : लार्डगंज टीआइ प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि लाइफ मेडिसिटी अस्पताल के कमरा नंबर 301 में रानीताल नायक नर्सिंग होम के पास रहने वाली शुभलता जैन भर्ती थी। जिनका इलाज चल रहा था। उनके अटेंडेंट के लिए उनके पति शिशिरचंद भी उनके पास कमरे में ही बैठे थे।

सोमवार की रात लगभग 7.30 बजे दोनों कमरे में बैठे हुए थे, तभी कमरे के छज्जे से आवाज आई और जब तक वह कुछ समझ पाते, छज्जा नीचे गिर गया। छज्जा जिस ओर गिरा उस जगह शिशिरचंद बैठे थे। वह बचकर अपनी पत्नी की ओर बचाने के लिए दौड़े। हालांकि इस दौरान उन्हें मामूली चोटें आई। वहीं उनकी पत्नी शुभलता को भी छज्जा का एक हिस्सा लगा और छज्जा नीचे गिर गया। गनीमत यह रही कि हादसे में दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। इसमें दंपती और अस्पताल प्रबंधन के बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button