राष्ट्रीय

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के एकाउंट को Twitter ने किया हमेशा के लिये सस्पेंड, ये है वजह

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) बीते दो दिनों से बंगाल चुनाव पर अपनी बयानबाजियों के लिए सुर्खियों में है। ऐसे में विवादित ट्वीट करने के कारण कंगना का Twittter Account हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। गौरतलब है कि बंगाल चुनाव में भाजपा की हार से तिलमिलाई कंगना रनोट लगातार विवादित ट्वीट्स कर रही थीं। ऐसे में कंगना के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर यूजर्स बेहद आपत्तिजनक और हिंसात्मक बता रहे थे।

यह भी पढ़ें-  Cyclone Tauktae Live Update: तौकते चक्रवात ने गुजरात, महाराष्ट्र में ऐसे मचाई तबाही, अब तक 12 की मौत, जानें राज्यों का हाल

मंगलवार 4 मई को भी कंगना ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उनकी तुलना पौराणिक पात्र ताड़का से कर दी थी। ऐसे में अब ट्विटर (Twitter) ने एक्शन लेते हुए कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। ट्विटर ने कहा कि कंगना लगातार उसके ‘हेटफुल कंडक्ट पॉलिसी’ का उल्लंघन कर रही थीं और इसलिए उनका अकाउंट निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें-  सरकारी पैनल NTAGI का सुझाव, कोरोना संक्रमितों को ठीक होने के 9 महीने बाद लगे वैक्सीन

कंगना पहले भी कर चुकी हैं विवादित ट्वीट

कंगना रनोट ने पहले भी एक विवादित ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी। ट्विटर यूजर्स ने इसे गुजरात के दंगों से जोड़ते हुए, कंगना के ट्वीट को हिंसा और विद्वेष फैलाने वाला करार दिया था।

यह भी पढ़ें-  Covid Vaccination Site Hacked: मुंबई के युवक ने हैक की टीकाकरण की साइट

 

इससे पहले कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट उनकी बहन रंगोली चंदेल संभालती थीं। इस अकाउंट से भी काफी आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे और इस कारण से इसे भी सस्पेंड कर दिया गया था। फिर @KanganaTeam नाम से नया अकाउंट बनाया था, जिस पर अब कार्रवाई की गई है।

 

Show More
Back to top button