जबलपुरमध्यप्रदेशहाेम

Jabalpur: स्कूल बस में सवार होकर जा रहे थे बराती, पहुंच गए थाने

विवाह समारोह पर प्रतिबंध लगा दिया है इसके बावजूद भी लोग हैं कि शादी समारोह में शामिल होने से बाज नहीं आ रहे हैं ताजा मामला माढ़ोताल थाना क्षेत्र का है जहां स्कूल बस में सवार होकर जा रही बारात को पुलिस ने पकड़ा है

जबलपुर । जबलपुर जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार के निर्देश पर जिला प्रशासन ने विवाह समारोह पर प्रतिबंध लगा दिया है इसके बावजूद भी लोग हैं कि शादी समारोह में शामिल होने से बाज नहीं आ रहे हैं ताजा मामला माढ़ोताल थाना क्षेत्र का है जहां स्कूल बस में सवार होकर जा रही बारात को पुलिस ने पकड़ा।

स्कूल बस में सवार होकर जा रहे थे बराती
कोरोना काल में जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) उर्फ लॉकडाउन (Lockdown) फिलहाल जबलपुर समेत पूरे मध्यप्रदेश में लागू है, लेकिन कुछ लोग अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आना चाह रहे है, माढ़ोताल में लोग पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर बारातियों के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे लेकिन तय संख्या से ज्यादा बाराती पुलिस के मेहमान बन बैठे। जबलपुर की माढ़ोताल थाना पुलिस ने बारातियों से भरी बस को जब्त किया है ये बारात स्कूल बस में सवार होकर जा रही तभी कटंगी बाईपास पर जब यह बस बारातियों से भर के आगे जा रही थी तभी पुलिस ने चेकिंग के नाम पर रोका तो बस खचाखच बारातियों की भीड़ से भरी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की।

यह भी पढ़ें-  Mucarmycosis black fungus ब्लैक फंगस को लेकर मानवाधिकार आयोग ने मांगा सरकार से जवाब

बस में बाराती पहुँचे थाने
पुलिस ने मौके पर ही बस को जब्त कर बारातियों को पकड़कर थाने ले आई, जहां बारातियों को अस्थाई जेल भेजा गया जबकि बस को जब्त कर लिया गया, माढ़ोताल थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 188 समेत आपदा प्रबंधन की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवाह समारोह में शामिल होने जा रही बारातियों से भरी स्कूल बस जबलपुर- घमापुर कुम्हारी मोहल्ला से धमकड़ी बेलखाडू गांव जा रही थी, फिलहाल माढ़ोताल थाना पुलिस ने जहाँ बारातियों से भरी बस पर कार्यवाही की है वही दरियादिली दिखाते हुए दूल्हा-दुल्हन को छोड़ दिया।

Show More
Back to top button