मध्यप्रदेश

दमोह उपचुनाव के परिणाम पर बोले नरोत्तम मिश्रा: इस बार घर के “छलछंदों” से हारे

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव (damoh by election) के नतीजे आ गए हैं। अब चुनाव के नतीजे आने के साथ ही एक बार फिर से हार और जीत पर मंथन का कार्य जारी हो गया है। हालांकि दमोह जीत को कांग्रेस नेता मध्य प्रदेश की जीत बता रहे हैं। वहीं बीजेपी (bjp) जनादेश का स्वागत करने की बात कह रही है। इसी बीच प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

दरअसल दमोह जीत पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दमोह की जीत पर कांग्रेस को ज्यादा खुशी नहीं मनाना चाहिए बल्कि पूरे देश में जो कांग्रेस का सफाया हुआ है। कमलनाथ को उस पर चिंतन करना चाहिए। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को प्रतीक्षा करने की जरूरत है। कमलनाथ का ध्यान उस दिशा में जाना चाहिए। जहां पूरे देश में कांग्रेस का सफाया हुआ है। उन्हें उस पर चिंतन करने की आवश्यकता है।
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की हार उसके शीर्ष नेतृत्व की वजह से हो रही है। जबकि भारतीय जनता पार्टी की जीत का परचम चारों और लहरा रहा है।

यह भी पढ़ें-  MP मेहगांव के तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत

वही शायराना अंदाज में कटाक्ष करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दमोह नहीं हारे हम, छले गए छलछंदो से। इस बार लड़ाई हारे हैं, अपने घर के जयचंदों से।

इधर प्रदेश में वैक्सीन की व्यवस्था पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वैक्सीन कोरोना संक्रमण का सुरक्षा कवच है। कोरोना मामले में प्रदेश में दो-तीन दिनों से अच्छे संकेत मिल रहे हैं। शुरुआत में वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस द्वारा टीकाकरण पर भ्रम फैलाया गया था। जिसका असर ग्रामीण क्षेत्रों पर ज्यादा पड़ा है लेकिन अब हम सबको मिलकर ग्रामीणों को वैक्सीन के लिए जागरूक और प्रेरित करना होगा। संक्रमण को रोकने के लिए और मृत्यु दर की कमी के लिए जरूरी है।

Show More
Back to top button