जरा हट के

कमेंट करने वाले को मिताली ने दिया मुंह तोड़ जवाब

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम विश्व कप में उपविजेता बनने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। टीम की कप्तान मिताली राज एक बार फिर अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में आई हैं। उन्होंनेे एक बार फिर साबित कर दिया कि वे अवांछित टिप्पणियों को चुपचाप सहन नहीं कर सकती हैं। राज ने बेवजह ट्रोल करने वाले को मुंह तोड़ जवाब दे के उसकी बोलती बंद कर दी।
What a momentous day today was, standing with these special women!!@MabenMaben@AlNooshin @vedakmurthy08pic.twitter.com/EsNwRN2G7N

— Mithali Raj (@M_Raj03) August 20, 2017

दरअसल मिताली राज नें ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह अपनी टीम साथी वेदा कृष्णमूर्ति, हरमनप्रीत कौर और झूलन गोस्वामी के साथ खड़ी हुई हैं। इस फोटो में मिताली का टॉप पसीने से भीगा हुआ दिख रहा है। एक प्रशंसक ने तस्वीर की सभी सकारात्मक बातों को नजरअंदाज करते हुए ट्वीट किया ‘‘जब वह फोटो खिंचा रही थीं तो उनके पसीना बह रहा था।’’ मिताली ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, आज मैं जहां हूं, मैं मैदान पर पसीना बहाकर ही पहुंची हूं। मुझे नहीं लगता कि इसमें शर्म जैसी कोई बात है। यह मेरे लिए विशेष दिन है कि मैं विशेष महिलाओं के साथ खड़ी हुं।
sorry Smt Captain, hahaha odd looking. the fasina wet😁

— Ashim Das Choudhury (@ashimdchoudhury) August 20, 2017

I m where I m because I sweated it out on d field! I see no reason 2 b ashamed f it, when I’m on d ground inaugerating a cricket academy. https://t.co/lC5BOMf7o2

— Mithali Raj (@M_Raj03) August 20, 2017

राज ने क्रिकेट अकादमी के शुभारंभ के दौरान खड़ी हुई हैं। राज ने अपनी साथी खिलाडिय़ों को स्पेशल वुमेन बताया और कहा कि उनका रविवार शानदार रहा। मिताली ने बेंगलुरु में क्रिकेट अकादमी में लंच के दौरान यह तस्वीर ली थी। आपकों बतां दें कि मिताली राज महिला विश्व कप के दौरान भी एक जर्नलिस्ट के सवाल का करारा जवाब देकर सुर्खियों में आई थी। उस जर्नलिस्ट ने यह पूछा था कि मिताली का पसंदीदा पुरुष क्रिकेटर कौन हैं।  

यह भी पढ़ें-  Mysterious Space Object रहस्‍यमयी ऑब्‍जेक्‍ट हर 20 मिनट में भेज रहा रेडियो सिग्‍नल; साइंटिस्‍ट हैरान
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button