Ujjainमध्यप्रदेश

MP के उज्जैन में तीन युवकों ने की महिला एसआइ से छेड़छाड़ और मारपीट

शुक्रवार रात को एक महिला एसआइ के साथ तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर मारपीट कर दी। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो गया।

उज्जैन। विक्रम नगर रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार रात को एक महिला एसआइ के साथ तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर मारपीट कर दी। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो गया। मामले में माधवनगर पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर कर लिया है। मामले में एक आरोपित अब भी फरार है। महिला एसआइ इंदौर जिले में पदस्थ है। तबीयत खराब होने पर उसने अपने थाने में पदस्थ एक आरक्षक से दवा मंगवाई थी, जिससे वह दवा ले रही थी। उसी दौरान युवकों ने अश्लील कमेंट किए थे। जिस पर विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें-  एक बार फिर सुर्खियों में आए रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा, क्वारंटीन सेंटर के टाॅयलेट को किया साफ

एसआइ मनीष लोधा ने बताया कि इंदौर जिले के एक थाने में पदस्थ महिला एसआइ उज्जैन के विक्रम नगर क्षेत्र में रहती है। तबीयत खराब होने पर उसने अपने थाने में पदस्थ एक आरक्षक से दवा मंगवाई थी। इस पर आरक्षक दवा देने के लिए शुक्रवार रात को उज्जैन आया था। एसआइ दवा लेकर बात कर रही थी उसी दौरान एक दोपहिया वाहन पर तीन युवक वहां से गुजर रहे थे।

यह भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश के जनभागीदारी मॉडल की पीएम मोदी ने की तारीफ

युवकों ने महिला एसआइ को देखकर अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिए। इस पर महिला एसआइ व आरक्षक ने तीनों को रोका तो युवकों ने मारपीट करना शुरू कर दी। मामले में माधवनगर पुलिस को सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मौके दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ाए आरोपितों ने अपने नाम दीपक पुत्र पुरुषोत्तम पड़ियार निवासी शंकरपुरा पंवासा व प्रदीप पुत्र ज्ञानसिंह पाल निवासी रामी नगर बताए। फरार साथी का नाम मयंक पुत्र विष्णु भदेरा निवासी रामी नगर बताया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 354 व मारपीट की धारा 323 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।

Show More
Back to top button