Corona newsमध्यप्रदेश

जबलपुर तथा कटनी जिले में कोरोना संक्रमण से मिली राहत, रविवार को मिले इतने पॉजिटिव

 जबलपुर जिले में आज कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों की 739 संख्या है तो आज रविवार को डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों की 837 संख्या है।

जबलपुर और कटनी जिले में आज रविवार को भी कोरोना संक्रमण से राहत मिली है। जबलपुर जिले में आज कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों की 739 संख्या है तो आज रविवार को डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों की 837 संख्या है।

वही कटनी में आज 838 सेम्पल की रिपोर्ट में 190 पॉजीटिव केस मिले। संक्रमण की दर 25 प्रतिशत से नीचे आ गई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में पॉजीटिव मरीजों की संख्या में लगातार कमी देखने को मिल रही है, हांलांकि एक्टिव केस की संख्या में कमी नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें-  MP के 393 रेलवे स्टेशनो में अब देख सकेंगें फ्री में ट्रेनों की लोकेशन, खुद का इंटरनेट डाटा नहीं होगा खर्च

जिले में अभी भी एक्टिव केस एक हजार के ऊपर हैं। पिछले चौबीस घंटे में जिले में 190 नए पॉजीटिव केस मिले हैं। इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक जिला चिकित्सालय में कल 1 मई को रेपिड एंटीजन किट से 465 लोगों की जांच की गई थी। जिसकी रिपोर्ट कल देर रात मिली है।

यह भी पढ़ें-  MP के 25 जिलों में 10 फीसदी से कम हुआ पॉजिटिविटी रेट, शिवराज बोले- एग्रेसिव स्ट्रेटेजी अपना कर कोरोना खत्म करें

इसमे 73 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसी तरह मेडिकल कॉलेज जबलपुर से 28 अप्रैल की 253 सेम्पल की रिपोर्ट में 60 और 29 अप्रैल की 133 सेम्पल की रिपोर्ट में 57 नए पॉजीटिव केस मिले हैं।

Show More
Back to top button