Corona newsमध्यप्रदेश

जबलपुर तथा कटनी जिले में कोरोना संक्रमण से मिली राहत, रविवार को मिले इतने पॉजिटिव

 जबलपुर जिले में आज कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों की 739 संख्या है तो आज रविवार को डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों की 837 संख्या है।

Advertisements

जबलपुर और कटनी जिले में आज रविवार को भी कोरोना संक्रमण से राहत मिली है। जबलपुर जिले में आज कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों की 739 संख्या है तो आज रविवार को डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों की 837 संख्या है।

वही कटनी में आज 838 सेम्पल की रिपोर्ट में 190 पॉजीटिव केस मिले। संक्रमण की दर 25 प्रतिशत से नीचे आ गई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में पॉजीटिव मरीजों की संख्या में लगातार कमी देखने को मिल रही है, हांलांकि एक्टिव केस की संख्या में कमी नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें-  संपत्ति की गाईडलाइन की दरों में इस वर्ष नही होगी वृद्धिः सीएम शिवराज

जिले में अभी भी एक्टिव केस एक हजार के ऊपर हैं। पिछले चौबीस घंटे में जिले में 190 नए पॉजीटिव केस मिले हैं। इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक जिला चिकित्सालय में कल 1 मई को रेपिड एंटीजन किट से 465 लोगों की जांच की गई थी। जिसकी रिपोर्ट कल देर रात मिली है।

इसमे 73 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसी तरह मेडिकल कॉलेज जबलपुर से 28 अप्रैल की 253 सेम्पल की रिपोर्ट में 60 और 29 अप्रैल की 133 सेम्पल की रिपोर्ट में 57 नए पॉजीटिव केस मिले हैं।

Show More
Back to top button