Sportsक्रिकेटखेलहाेम

पोलार्ड की आंधी में बही चेन्नई सुपर किंग्स, MI ने CSK को 4 विकेट से हराया

MI ने CSK को 4 विकेट से हराया:मुंबई ने IPL में सबसे बड़ा टारगेट चेज किया, चेन्नई को पिछले 9 मैच में 7वीं बार हराया; पोलार्ड ने 34 बॉल पर 87 रन की पारी खेली।

Advertisements

क्रुणाल पंड्या 23 बॉल पर 32 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें सैम करन ने उन्हें LBW किया। क्रुणाल और पोलार्ड के बीच चौथे विकेट के लिए सिर्फ 41 बॉल पर 89 रन की पार्टनरशिप हुई।

यह भी पढ़ें-  पंत ने छक्का लगाकर दिलाई टीम इंडिया को जीत, इंग्लैंड को 7 विकेट से दी मात; जीत में चमके ईशान किश

पोलार्ड का मिला जीवनदान
18वें ओवर में शार्दूल ठाकुर बॉलिंग कर रहे थे। इस ओवर की 5वीं बॉल पर पोलार्ड ने ऊंचा शॉट खेला। लॉन्ग ऑन पर खड़े फाफ डुप्लेसिस ने उनका आसान सा कैच छोड़ दिया। उस वक्त पोलार्ड 68 रन बनाकर बैटिंग कर रहे थे।

पोलार्ड शो के आगे चेन्नई के गेंदबाज फेल
पोलार्ड ने सीजन की सबसे तेज फिफ्टी लगाई। उन्होंने सिर्फ 17 बॉल पर लीग में अपनी 16वीं फिफ्टी लगाई। इससे पहले पृथ्वी शॉ ने KKR के खिलाफ 18 बॉल पर फिफ्टी लगाई थी। वहीं, अंबाती रायडू ने इस मैच में और दीपक हूडा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 बॉल पर फिफ्टी लगाई।

मुंबई ने 81 रन के अंदर 3 विकेट गंवाए
कप्तान रोहित शर्मा 24 बॉल पर 35 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें शार्दूल ठाकुर ने ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों कैच कराया। रोहित और क्विंटन डिकॉक के बीच 71 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई। इसके बाद सूर्यकुमार यादव कुछ खास नहीं कर सके। वे 3 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें रविंद्र जडेजा ने विकेटकीपर धोनी के हाथों कैच कराया। डिकॉक को मोइन अली ने अपनी ही बॉल पर कैच आउट किया। वे 28 बॉल पर 38 रन बना सके।

Show More
Back to top button