राष्ट्रीयहाेम

PM मोदी बगैर विशेष सुरक्षा के शीशगंज गुरुद्वारा पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अचानक बगैर किसी विशेष सुरक्षा के दिल्ली के शीश गंज गुरुद्वारा साहिब पहुंचे और गुरुतेग बहादुर के 400वें प्रकाश पर्व पर गुरुद्वारे में मत्था टेका।

Advertisements

नई दिल्ली PM Modi visited Shishganj Gurudwara । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अचानक बगैर किसी विशेष सुरक्षा के दिल्ली के शीश गंज गुरुद्वारा साहिब पहुंचे और गुरुतेग बहादुर के 400वें प्रकाश पर्व पर गुरुद्वारे में मत्था टेका।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान यहां गुरुद्वारा प्रबंधन के लोगों के साथ भी मुलाकात की। जब प्रधानमंत्री मोदी गुरुद्वारे में पहुंचे, उस समय वहां करीब 100 से अधिक लोग मौजूद थे। प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी जिस समय गुरुद्वारा गए, उस समय सड़कों पर किसी तरह का पुलिस बंदोबस्त नहीं किया गया था और आम लोगों की सुविधा को देखते हुए ना ही अवरोधक लगाए गए थे।

 

गुरुद्वारा जाने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने गुरु तेग बहादुर को नमन किया और प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “श्री गुरु तेग बहादुर के 400वें प्रकाश पर्व के विशेष अवसर पर मैं उन्हें नमन करता हूं। पिछड़ों की सेवा करने के प्रयासों और अपने साहस के लिए दुनिया भर में उनका सम्मान है। उन्होंने अन्याय और अत्याचार के खिलाफ झुकने से इंकार कर दिया था। गुरु तेग बहादुर का सर्वोच्च बलिदान कई लोगों को मजबूती और प्रेरणा देता है।

यह भी पढ़ें-  Yudhveer Singh Judev: छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता युद्धवीर सिंह जूदेव का निधन
Show More
Back to top button