राष्ट्रीय

झूठी निकली शाहबुद्दीन की मौत की खबर, तिहाड़ जेल प्रशासन ने किया खंडन

नई दिल्ली। मोहम्मद शाहबुद्दीन Mohammad Shahabuddin बिहार के बाहुबली नेता, राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के निधन की अफवाह ने शनिवार सुबह हलचल मचा दी। कहा गया कि Mohammad Shahabuddin का दिल्ली से दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में निधन हो गया है।

एएनआई के मुताबिक, कोरोना के कारण शहाबुद्दीन का निधन हुआ है। हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन ने इसका खंडन किया। वहीं अपुष्ट खबरों में उनके पीए अरुण कुमार मुन्ना के हवाले से कहा गया कि मोहम्मद शहाबुद्दीन ने देर रात अंतिम सांस ली। पत्नी हिना शहाब सहित पूरा परिवार दिल्ली में है।

यह भी पढ़ें-  Ship wrecked by storm in the sea मुंबई से 175 किमी दूर समुद्र में फंसा जहाज डूबा, 140 से ज्यादा लोगों का रेस्क्यू किया गया; 170 से ज्यादा अभी भी लापता

पीए का कथित तौर पर कहना है कि कल शाम तक स्थिति सामान्य थी, आईसीयू में भर्ती थे,ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था। बता दें, बिहार के चर्चित बाहुबली और सीवान लोकसभा सीट से सांसद रह चुके मोहम्मद शहाबुद्दीन हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे। उनको पिछले महीने 21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

यह भी पढ़ें-  कोविड के इलाज में प्लाज्मा थेरेपी का नहीं होगा इस्तेमाल, ट्रीटमेंट प्रोटोकॉल से हटाने का फैसला

 

Show More
Back to top button