मध्यप्रदेश

आउटसोर्स कर्मचारियों को मिलेंगे 5-5 हजार रूपये, राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह की घोषणा

शिवराज सरकार में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री एवं कोविड-19 प्रभारी मंत्री  बृजेन्द्र सिंह यादव ने बड़ी घोषणा की है कि वे आउटसोर्स कर्मचारियों (Outsourced employees)को 5-5 हजार रूपये देंगे

भोपाल। शिवराज सरकार में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री एवं कोविड-19 प्रभारी मंत्री  बृजेन्द्र सिंह यादव ने बड़ी घोषणा की है कि वे आउटसोर्स कर्मचारियों (Outsourced employees)को 5-5 हजार रूपये देंगे। वही उन्होंने चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए कि वे आउटसोर्सिंग संस्था से बात कर कर्मचारियों के रूके हुए वेतन का भुगतान जल्दी करवायें।

दरअसल, आज राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव आज शुक्रवार को सिविल अस्पताल मुंगावली में निरीक्षण लिए पहुंचे थे,  जहां अस्पताल में आउटसोर्स से काम कर रहे 10 कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें विगत करीब 10 माह से वेतन नहीं मिला है। इस पर उन्होंने कहा कि इन सभी कर्मचारियों को कोरोना काल में 5-5 हजार रूपये प्रतिमाह का भुगतान उनके द्वारा व्यक्तिगत रूप से किया जायेगा।वही उन्होंने चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए कि वे आउटसोर्सिंग संस्था से बात कर कर्मचारियों के रूके हुए वेतन का भुगतान जल्दी करवायें।

यह भी पढ़ें-  MP में कोरोना से बेसहारा हुए बच्चों को मिलेगा पेंशन और रहने की सुविधाएं

राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान स्वास्थ्य सुविधायें प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता हैं।सिविल अस्पताल मुंगावली को सर्व सुविधायुक्त बनाये जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। वही उन्होंने अस्पताल निरीक्षण के दौरान चिकित्सक के प्रस्ताव अनुसार 10 ऑक्सीजन मशीन तथा एक एम्बुलेंस विधायक निधि से तत्काल खरीदने की सहमति दी। अस्पताल में चिकित्सक से चिकित्सा सुविधाओं के संबंध में चर्चा की तथा रोगियों से उनके उपचार की जानकारी ली।

Show More
Back to top button