ज्ञानज्योतिषहाेम

एक मई से वृष राशि में रहेंगे बुध, 5, 14 और 23 मई को रहेगा विशेष प्रभाव, कम होगा संक्रामक रोग

ज्योतिष शास्त्र में कुमार ग्रह माने जाने बुध 1 मई 2021 से वृष राशि में रहेंगे। बुध ग्रह 5 बजकर 40 मिनट में वृष राशि में प्रवेश लेंगे। वृष, बुध के मित्र ग्रह शुक्र की राशि है। इस वजह से वृष में बुध का प्रवेश काफी प्रभावशाली और मंगलकारी रहेगा

Advertisements

धर्म ज्योतिष डेस्क। ज्योतिष शास्त्र में कुमार ग्रह माने जाने बुध 1 मई 2021 से वृष राशि में रहेंगे। बुध ग्रह 5 बजकर 40 मिनट में वृष राशि में प्रवेश लेंगे। वृष, बुध के मित्र ग्रह शुक्र की राशि है। इस वजह से वृष में बुध का प्रवेश काफी प्रभावशाली और मंगलकारी रहेगा। इससे विभिन्न व्यवसायों को गति मिलेगी और बाजार में सकारात्मकता देखने को मिलेगी। बुध 26 मई तक वृष राशि में ही रहेंगे।

बुध की प्रबलता राहू केतु के रासायनिक दोषों को कम करेगी। इससे संक्रामक रोगों में कमी आएगी। 14 से 26 मई तक वृष में सूर्य बुध की युति बुधादित्य योग बनाएगी। इससे जन साधारण में श्रेष्ठ फल की संरचना होगी और रोग व्याधि में कमी आएगी। बुध आंकिक गणना, कौशल, वाक् चातुर्य, व्यापारिक समझ और वाणिज्य का कारक ग्रह है। इस महीने इनकी वृद्धि होगी। 5 14 और 23 मई का दिन विशेष प्रभाव वाला होगा। इसके अलावा 4, 13, 22 और 31 तारीख भी 5 अंक को बढ़ावा देने वाली होंगी।

यह भी पढ़ें-  बड़ी खबर: School Reopening: याचिका खारिज, SC ने कहा- स्कूल खोलने का आदेश नहीं दे सकते

Show More
Back to top button