कटनीमध्यप्रदेशहाेम

KATNI: बिना मास्क घूमने वाले 250 लोगों को पुलिस का नोटिस, देखें कहीं आपका भी तो नहीं है नाम

लॉकडाउन नियमो के उल्लंघन करने वाले तथा बिना मास्क शहर में भ्रमण करने वाले वाहन चालकों पर थाना यातायात द्वारा आरटीओ कार्यालय कटनी के माध्यम से प्रथम चरण में 250 वाहन चालकों को लाइसेंस अथवा रजिस्ट्रेशन निलंबन की कार्यवाही हेतु कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

कटनी।  कटनी सीमान्तर्गत लॉकडाउन नियमो के उल्लंघन करने वाले तथा बिना मास्क शहर में भ्रमण करने वाले वाहन चालकों पर थाना यातायात द्वारा आरटीओ कार्यालय कटनी के माध्यम से प्रथम चरण में 250 वाहन चालकों को लाइसेंस अथवा रजिस्ट्रेशन निलंबन की कार्यवाही हेतु कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

नोटिस में उल्लेख किया गया कि वह बिना मास्क के घूम रहे थे और उक्त अपराध की स्वीरोक्ति में जुर्माना भरा है इनके द्वारा कोरोना के संक्रमण को रोकने जिससे लोगो के जानमाल की क्षति हो सकती उस संक्रमण को बढ़ाने का काम किया इससे इनको खुद और आम लोगो को हानि हो सकती थी।

यह भी पढ़ें-  Ship wrecked by storm in the sea मुंबई से 175 किमी दूर समुद्र में फंसा जहाज डूबा, 140 से ज्यादा लोगों का रेस्क्यू किया गया; 170 से ज्यादा अभी भी लापता

इनके  नोटिस का जबाब न देने पर यह समझा जाएगा कि वाहन स्वामी/चालक को आपने पक्ष में कुछ नही कहना तथा वाहन स्वामी अथवा चालक के विरुद्ध मोटर व्हीकल की धारा 19(घ) तथा 53 के तहत रजिस्ट्रेशन निरस्तीकरण की कार्यवाही की जाकर वाहन को संबंधित थाने में जप्त कर सुरक्षार्थ खड़ा किया रिपार्ट ततकाल देने कहा है।

यह भी पढ़ें-  पूर्व मंत्री एवं विधायक उमंग सिंघार पर आत्महत्या के लिए उकसाने पर FIR

देर से देने पर भी और न देने इनका वाहन करौना का करियर बन सकता है क्योकि बिना मास्क के ये वाहन चलाते पाए गए है इसलिए इनके वाहन को जबाब न देने पर भी थाने में खड़ा कर दिया जाएगा ताकि आम लोगो के जान माल की रक्षा हो सके।

यह भी पढ़ें-  एक बार फिर सुर्खियों में आए रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा, क्वारंटीन सेंटर के टाॅयलेट को किया साफ

देखें नोटिस में किसके नाम 

 

Show More
Back to top button