HOME

Lokayukta Trap 9000 रुपए की रिश्वत लेते BMO को लोकायुक्त ने पकड़ा

Lokayukta Trap 9000 रुपए की रिश्वत लेते BMO को लोकायुक्त ने पकड़ा

Lokayukta Trap मुलताई में पदस्थ स्वास्थ्य विभाग के बीएमओ डा. अमित नागवंशी को सरकारी आवास पर लोकायुक्त भोपाल की टीम ने नौ हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। बताया जाता है कि बीएमओ के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई में मरीजों का भोजन बनाने के बिल का भुगतान करने के बदले में रिश्वत मांगी जा रही थी।

लोकायुक्त टीआइ नीलम पटवा ने बताया कि ब्लाक मेडिकल आफिसर डा अमित नागवंशी द्वारा अस्पताल में खाना बनाने वाले राजेश हिंगवे से चार माह के बिलों के भुगतान के एवज में पहले 20 हजार रुपये रिश्‍वत मांगी थी, बाद में 12 हजार रुपये लेने पर वह मान गया। आवेदक ने इस मामले को 28 जून को लिखित शिकायत की थी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई में भर्ती मरीजों का भोजन बनाने का कार्य करता है जिसका भुगतान शासन द्वारा किया जाता है। शिकायतकर्ता ने तीन हजार रुपये पूर्व में दे दिए थे। शुक्रवार को शेष बची 9 हजार रुपये की राशि बीएमओ को देने के दौरान लोकायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई कर नागवंशी को रंगे हाथों दबोच लिया। लोकायुक्त टीम में उप पुलिस अधीक्षक संजय शुक्ला, निरीक्षक नीलम पटवा, रजनी तिवारी, विकास पटेल शामिल है। टीम के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button