HOMEराष्ट्रीयविदेश

Russia Ukraine Crisis: यूक्रेन में फंसे हैं अभी भी कुछ भारतीय, जारी हुई नई एडवाइजरी, स्टूडेंट नवीन के शव को भारत लाने की कवायद

Russia Ukraine Crisis: यूक्रेन में फंसे हैं अभी भी कुछ भारतीय, जारी हुई नई एडवाइजरी, स्टूडेंट नवीन के शव को भारत लाने की कवायद

Russia Ukraine Crisis: यूक्रेन में फंसे लोगों के लिए भारतीय दूतावास ने फिर से एक एडवाइजरी जारी की है। दरअसल खारकीव समेत कई शहरों में अभी कुछ भारतीय रह रहे हैं। इनमें से कुछ वापस लौटना चाहते हैं, जबकि बाकी लोगों ने मदद के लिए भारतीय दूतावास से कोई संपर्क नहीं किया है। उन्हीं की मदद के लिए एक और एडवाइजरी जारी की गई है।

इस बीच, कर्नाटक के नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर (Naveen Shekarappa Gyanagoudarm) का शव सोमवार 21 मार्च को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पहुंचेगा। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने खुद यह जानकारी दी। रूस-यूक्रेन युद्ध के दौरान हुई गोलाबारी में कर्नाटक के मेडिकल स्टूडेंट नवीन की यूक्रेन में मौत हो गयी थी। उसका शव अब तक लाया नहीं जा सका है। लेकिन अब युद्धग्रस्त इलाके से उसके शव को निकालने के इंतजाम हो गये हैं।: यूक्रेन में फंसे लोगों के लिए भारतीय दूतावास ने फिर से एक एडवाइजरी जारी की है। दरअसल खारकीव समेत कई शहरों में अभी कुछ भारतीय रह रहे हैं। इनमें से कुछ वापस लौटना चाहते हैं, जबकि बाकी लोगों ने मदद के लिए भारतीय दूतावास से कोई संपर्क नहीं किया है।

उन्हीं की मदद के लिए एक और एडवाइजरी जारी की गई है। इस बीच, कर्नाटक के नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर (Naveen Shekarappa Gyanagoudarm) का शव सोमवार 21 मार्च को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पहुंचेगा। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने खुद यह जानकारी दी। रूस-यूक्रेन युद्ध के दौरान हुई गोलाबारी में कर्नाटक के मेडिकल स्टूडेंट नवीन की यूक्रेन में मौत हो गयी थी। उसका शव अब तक लाया नहीं जा सका है। लेकिन अब युद्धग्रस्त इलाके से उसके शव को निकालने के इंतजाम हो गये हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button