जरा हट के

Yogi ki shadi : योगी को तोहफे में म‍िला बुलडोजर, प‍िता बोले- बेटी को देना था कुछ खास

Yogi ki shadi : योगी को तोहफे में म‍िला बुलडोजर,योगेंद्र चक्रवर्ती उर्फ योगी इंडियन नेवी में कार्यरत है। उसकी शादी हमीरपुर की नेहा से तय हुई है

Yogi ki shadi : योगी को तोहफे में म‍िला बुलडोजर, प‍िता बोले- बेटी को देना था कुछ खास हमीरपुर में शुक्रवार से एक शादी चर्चा में है। वजह है शादी में दूल्‍हे को तोहफे में बुलडोजर म‍िलना। योगेंद्र चक्रवर्ती उर्फ योगी इंडियन नेवी में कार्यरत है। उसकी शादी हमीरपुर की नेहा से तय हुई है। नेहा के प‍िता ने योगी को तोहफे में बुलडोजर द‍िया है।

भरुआ सुमेरपुर (हमीरपुर), संवाद सहयोगी। प्रदेश में योगी सरकार ने माफिया और दंगाइयों के अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाया तो विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद कई जगह कार्यकर्ता इसी पर झूमते हुए जश्न मनाते दिखे। कई रैलियों में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए बुलडोजर खड़े देखे गए। हमीरपुर के भरुआ सुमेरपुर में बुलडोजर प्रेम का एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को हुई एक शादी में लड़की वालों ने लड़के को बुलडोजर दिया है। खास बात यह है कि लड़के का नाम योगेंद्र उर्फ योगी है।

आइएएस की तैयारी कर रही है नेहा

भरुआ सुमेरपुर क्षेत्र के सौखर निवासी योगेंद्र चक्रवर्ती उर्फ योगी नौसेना में हैं। गुरुवार को उनकी शादी देवगांव निवासी नेहा से हुई।
मेहमान गेस्ट हाउस पहुंचे तो बुलडोजर खड़ा देखा और यह चर्चा का विषय बन गया । द्वारचार के बाद जब योगेंद्र ने बुलडोजर का पूजन किया तो माजरा समझ आया।
नेहा के पिता परशुराम ने बताया कि बेटी सिविल सेवा की तैयारी कर रही है। वह बेटी-दामाद को कुछ देना चाहते थे। पहले सोचा कि पैसे दे दें, फिर लगा कि पैसे तो खर्च कर हो जाएंगे।
इसके बाद कार का विचार आया, लेकिन यह भी लगा कि दामाद तो नौकरी के सिलसिले में बाहर रहेंगे और कार खड़ी ही रहेगी।

बेटी के ससुराल वालों को खुश रखने के ल‍िए ल‍िया फैसला

नेहा के प‍िता ने बताया क‍ि दिमाग में चलता रहा कि कुछ ऐसा करें कि अगर बेटी की नौकरी न भी लगे तो कम से कम उसकी आय होती रहे और वह ससुराल वालों की मदद भी कर सके। अचानक बुलडोजर का ख्याल आया और किश्तों पर खरीद लिया। यह पूछने पर कि दामाद तो बाहर रहेंगे तो बुलडोजर किसकी देखरेख में चलेगा तो परशुराम ने बताया कि इसकी जिम्मेदारी वह खुद उठाएंगे। जो भी आमदनी होगी उसे बेटी को सौंप देंगे। इससे लगातार आय होगी और बेटी के ससुराल वाले भी खुश रहेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button