HOMETechजरा हट केज्ञान

Twitter FB Instagram down परेशान यूजर YouTube फेसबुक का होमपेज भी नहीं खोल पा रहे

Twitter FB Instagram down परेशान यूजर YouTube फेसबुक का होमपेज भी नहीं खोल पा रहे

Twitter FB Instagram down YouTube News: गुरुवार सुबह सोशल मीडिया यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्विटर के साथ ही फेसबुक, इंस्टाग्राम डाउन रहे। बड़ी संख्या में यूजर्स ने शिकायत की कि वे YouTube का होम पेज भी नहीं खोल पा रहे हैं। बड़ी संख्या में अमेरिकी यूजर्स ने इसकी शिकायत की।

12,000 से अधिक फेसबुक यूजर्स ने एरर मैसेज मिलने की शिकायत की। वहीं इंस्टाग्राम पर भी ऐसे लगभग 7,000 मामले दर्ज किए गए। यूजर्स ने फेसबुक की ऑनलाइन मैसेजिंग सर्विस मैसेंजर में भी दिक्कतों के बारे में बताया। कंपनी की ओर से कहा गया कि वह इस मुद्दे को देख रही है। भारत में भी कहीं-कहीं यूजर्स परेशान हुए।

 

ट्विटर डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे पोस्ट, मिल रहा यह एरर मैसेज

जानकारी के मुताबिक, ट्विटर की सेवाएं गुरुवार को बाधित रहीं। दुनिया भर में यूजर्स को आउटेज का सामना करना पड़ा। यूजर्स सोशल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर ट्वीट पोस्ट करने, संदेश भेजने या लॉगिन करने में नाकाम रहे।
नए ट्वीट पोस्ट करने पर यूजर्स को यह कहते हुए एक पॉप-अप प्राप्त हुआ, ‘आप ट्वीट भेजने की दैनिक सीमा पार कर चुके हैं।’ अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं को एयर मैसेज मिला कि ‘हमें खेद है, हम आपका ट्वीट भेजने में सक्षम नहीं हैं’।

Show More

Related Articles

Back to top button