HOMEMADHYAPRADESH

बुरे काम का बुरा नतीजा: लूट कर भागे और भिड़ गए, टांग टूटी पुलिस के साथ अस्पताल पहुंच गए

बुरे काम का बुरा नतीजा: लूट की भागे और भिड़ गए, टांग टूटी पुलिस के साथ अस्पताल पहुंच गए

शहडोल के गोहपारू थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप जरूर कहेंगे बुरे काम का बुरा नतीजा। दरअसल गोहपारू के मोहतरा निवासी अलाउददीन के घर मे उस वक्त दो अनजान व्यक्ति घुसे जब घर पर कोई नही था, दोनो अज्ञात व्यक्ति अलाउददीन को घर मे अकेला देख चाकू की नोक पर घर के अलमारी में रखे जेवरात व नगदी लगभग 4 लाख  की लूट कर भाग निकले। जब तक अलाउददीन कुछ समझ पाते लुटेरे वहां से दूर भाग निकले।

मामले की जानकारी लगते ही लोगो की भीड़ इकट्ठी हो गई, गोहपारू पुलिस को मामले की जानकारी लगते ही लुटेरों का पीछा किया, पुलिस को पीछे आता देख बाइकर्स लुटेरे भगाने के दौरान सेमरा नदी के पास पुलिया से टकरा कर गिर गए ,जिससे दोनों लुटेरो को काफी चोटे आई और इस दुर्घटना में दोनों लुटेरो के पैर टूट गया, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है ।

पकड़े गए लुटेरे सुनील कुशवाहा और राकेश दोनो रीवा जिले के बिछिया थाना के रहने वाले है।  जो कि अभी रीवा जेल से छूटकर बाहर निकले है कि शहड़ोल में इस बड़ी घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे, जिनके खिलाफ गोहपारू पुलिस ने 457, 394, 323, 506, 34 के तहत मामला कायम कर लिया है ।

Show More

Related Articles

Back to top button