HOMEMobileTechज्ञान

Jio के सस्ते प्लान्स, कम कीमत में 336 दिनों तक की वैलिडिटी, डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल्स

Jio के सस्ते प्लान्स, कम कीमत में 336 दिनों तक की वैलिडिटी, डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल्स

  • Jio के पास कई वैल्यू फॉर मनी प्लान
  • कम खर्च में मिलेगी ज्यादा दिनों की वैलिडिटी
  • यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और SMS भी मिलेगा

टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले कुछ वक्त में अपने प्लान्स को महंगा कर दिया है. इसके बाद भी Jio दूसरे प्राइवेट प्लेयर्स के मुकाबले सस्ते प्लान्स ऑफर कर रहा है. अगर आप एक जियो यूजर हैं, तो कंपनी के सस्ते प्लान्स का फायदा उठा सकते हैं. वैसे सस्ता और वैल्यू फॉम मनी होने में अंतर होता है. आज हम Jio के कुछ वैल्यू फॉर मनी प्लान्स के बारे में बात करेंगे.

इन प्लान्स में यूजर्स को कम खर्च में ज्यादा सर्विसेस मिलेंगी. अगर आप अपने लिए एक वैल्यू प्लान तलाश रहे हैं, तो इन रिचार्ज ऑफर्स पर गौर कर सकते हैं. आइए जानते हैं Jio के कम खर्च वाले वैल्यू प्लान्स की डिटेल्स.

सस्ते में मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी

वैसे तो Jio के पोर्टफोलियो में कई प्लान्स मौजूद हैं, जो अलग-अलग यूजर्स को फोकस करते हैं. मगर तीन ऐसे प्लान हैं, जो कम डेटा और ज्यादा वैलिडिटी के साथ आते हैं.

इस लिस्ट में सबसे सस्ता प्लान 155 रुपये का है, जिसमें आपको नाम मात्र का डेटा मिलेगा. कॉलिंग और वैलिडिटी के मामले में यह प्लान बेहतर ऑप्शन है. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

2GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए होगा और यूजर्स को 300 SMS भी मिलेंगे. इसमें यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सर्विस यूज कर सकते हैं. साथ ही जियो ऐप्स का एडिशनल सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

डेटा यूज है कम? तो बेस्ट हैं प्लान

लिस्ट में दूसरा प्लान 395 रुपये का है. इसमें यूजर्स को 6GB डेटा मिलता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा.

यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 1000 SMS भी मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. इसमें भी आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

लॉन्ग टर्म वैलिडिटी का भी है ऑप्शन

अगर आप एक लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान चाहते हैं, तो 1559 रुपये का रिचार्ज ट्राई कर सकते हैं. इसमें यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. पूरे प्लान में यूजर्स को 24GB डेटा मिलेगा.

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद कस्टमर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग फीचर वाले इस रिचार्ज में सब्सक्राइबर्स को 3600 SMS भी मिलते हैं. कंपनी इसके साथ ही Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button