HOMEराष्ट्रीय

Prithvi Shaw क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ पर हमला, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे

Prithvi Shaw क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ पर हमला, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे

Prithvi Shaw बल्लेबाज पृथ्वी शॉ गुरुवार को एक वायरल वीडियो के बाद उपजे विवाद में घिर गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के स्टार ने एक अज्ञात स्थान पर दो लोगों के साथ सेल्फी लेने से इनकार करने के बाद कथित तौर पर भारतीय सलामी बल्लेबाज पर प्रशंसकों द्वारा हमला किया गया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में डीसी ओपनर शॉ को एक महिला से तीखी बहस करते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि सेल्फी लेने से इनकार करने के बाद भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ से अभद्रता की गई। शॉ और उनके दोस्तों ने आरोप लगाया कि समूह, जिसमें महिलाएं शामिल थीं, ने उनकी कार में तोड़फोड़ की, जबकि समूह की एक महिला ने क्रिकेटर और उनके दोस्तों पर शारीरिक हमला करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें-  Katni: सुबह 9 बजे या उसके बाद लगेंगी स्कूल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने कथित तौर पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भारतीय क्रिकेटर द्वारा प्रशंसकों के समूह के साथ दूसरी बार सेल्फी लेने से इनकार करने के बाद शॉ के दोस्त की कार पर कथित हमले को लेकर ओशिवारा पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भारतीय क्रिकेटर शॉ और एक प्रशंसक के बीच कथित हाथापाई के कई वीडियो भी ट्विटर पर सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें-  पंच कल्याणक कार्यक्रम में पहुंचकर कांग्रेसजनों ने लिया आशीर्वाद

पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार को सहारा स्टार होटल के एक कैफे में हुई। यह भी पता चला है कि मुंबई के क्रिकेटर द्वारा अधिक तस्वीरों के लिए पोज देने से इनकार करने के बाद शॉ पर बेसबॉल के बल्ले से कथित तौर पर हमला किया गया था। “जब वे रात का खाना खा रहे थे, तब एक महिला सहित दो लोग उनके पास सेल्फी के लिए आए। क्रिकेटर ने शुरू में सहयोग किया लेकिन दोनों उन्हें अधिक तस्वीरों के लिए परेशान करते रहे।’

Related Articles

Back to top button