HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

INDORE पति से तलाक के बाद दूसरी पत्‍नी की Breast Enlargement सर्जरी करवाई: फिर देने लगा यातनाएं

INDORE पति से तलाक के बाद दूसरी पत्‍नी की Breast Enlargement सर्जरी करवाई: फिर देने लगा यातनाएं

INDORE दो साल पहले जुलाई 2020 में न्याय नगर के अस्पताल में ब्रेस्ट एनलार्जमेंट Breast Enlargement सर्जरी कराई। इसके लिए पीड़िता के मना करने पर उसके साथ मारपीट की। शराब के नशे में गाली-गलौज करने से लेकर पीड़िता के साथ अप्राकृतिक संबंध तक बनाए। भंवरकुआं थाने में शुक्रवार को दर्ज रेप केस में चौंकाने वाली बात सामने आई। एफआईआर के अनुसार आरोपी ने पीड़िता से पहले दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर पति से तलाक लेने का दबाव बनाया। पति से तलाक करवाने के बाद शादी का झांसा देकर लगातार रेप किया और पीड़िता की मर्जी के खिलाफ उसकी ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी तक करा दी।

दो साल पहले जुलाई 2020 में न्याय नगर के अस्पताल में ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी कराई। इसके लिए पीड़िता के मना करने पर उसके साथ मारपीट की। शराब के नशे में गाली-गलौज करने से लेकर पीड़िता के साथ अप्राकृतिक संबंध तक बनाए। आरोपी कॉलोनाइजर का नाम लालू नागर पुत्र प्रताप नागर निवासी गणेश नगर है। लालू के खिलाफ भंवरकुआं थाने में एक महिला ने शुक्रवार को रेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया।

Breast Enlargement

महिला ने शिकायत में बताया कि 11 साल पहले यानी 8 अप्रैल 2011 को उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी। फिर वे एक-दूसरे मिलने और फोन पर बातें करने लगे। बातचीत बढ़ने पर आरोपी ने पीड़िता से शादी के लिए कहा। इस पर पीड़िता ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। उसके पहले पति की मोबाइल की शॉप थी।

इस बीच आरोपी पीड़िता को बिलावली क्षेत्र के एक फॉर्म हाउस पर ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता पर उसके पति को तलाक देने का दबाव बनाने लगा। फिर अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता मना करती तो रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देता। आरोपी ने महिला के पति पर भी चाकू से हमला किया और तलाक देने का दबाव बनाया और 2017 में तलाक करा दिया। महिला ने बताया कि उससे परेशान होकर 2014 में भी वह एक बार एफआईआर दर्ज कराने गई थी। लेकिन उसका उसका पीछा कर जान से मारने की धमकी दी थी। इसलिए वह अब तक चुप रही। लेकिन इसके बाद भी आरोपी महिला को परेशान करता रहा।

Breast Enlargement

तलाक के बाद अपनी इच्छा पूरी करने के लिए आरोपी महिला की ब्रेस्ट सर्जरी कराने पर उतारु हो गया। महिला के मना करने के बावजूद उसके साथ मारपीट की और दो साल पहले जुलाई 2020 में महिला की जबर्दस्ती ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करा दी। इसके बाद महिला ने आरोपी से शादी का बोला तो वह आनाकानी करने लगा।

अप्राकृतिक संबंध भी बनाए

पीड़िता ने शिकायत में इस बात का भी जिक्र किया है कि आरोपी ने शराब पीकर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। विरोध करने पर मारपीट की और जान से मार देने की धमकी दी। आरोपी जब धोखाधड़ी के एक मामले में जेल गया तो महिला ने थाने आकर शिकायत की।

Show More

Related Articles

Back to top button