HOMEMADHYAPRADESH

Breaking: नसरूलागंज सीहोर के सहायक पुलिस अधीक्षक DSP महाबीर सिंह रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Lokayukt Trap प्रदेश में रिश्वत खोरों को लगातार लोकायुक्त दबोच रही है इसी कड़ी में भोपाल के सहायक पुलिस अधीक्षक को भोपाल लोकायुक्त ने रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। 

Lokayukt Trap DSP प्रदेश में रिश्वत खोरों को लगातार लोकायुक्त दबोच रही है इसी कड़ी में भोपाल के सहायक पुलिस अधीक्षक को भोपाल लोकायुक्त ने रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। इतने बड़े पद के अधिकारी का पकड़ा जाना प्रदेश में पहला मामला है।

नसरूलागंज सीहोर के सहायक पुलिस अधीक्षक महाबीर सिंह बधेल को उनके शासकीय आवास पर बीस हजार की रिश्वत लेते हुए, रंग हाथों गिरफ्तार किया। वह जेल में बंद आवेदक के साले को प्रताडित न करने और मुलाकात समेत अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के एवज में रिश्वत ले रहे थे।

लोकायुक्त निरीक्षक आशीष भट्टाचार्य के मुताबिक पांच जनवरी को आवेदक अर्जुन पावर पिता बाबूलाल पवार निवासी बजरंगकुटी नसरुल्लागंज जिला सीहोर ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल को शिकायती आवेदन दिया था कि सहायक जेल अधीक्षक महावीर सिंह बघेल नसरुल्लागंज जेल में बंद आवेदक के साले रामनिवास उर्फ भूरा एवं अन्य चार लोगो को प्रताड़ित ना करने एवं उनसे मुलाकात करवाने व अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के एवज में प्रत्येक से 20-20हजार रु की रिश्वत राशि की मांग रहे हैं। शिकायत सत्यापन उपरांत पाया गया कि महावीर सिंह बघेल की शिकायत सही है।

पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल के निर्देशन में गुरुवार को लोकायुक्त की टीम ने द्वारा योजनाबद्ध तरीके से आरोपित सहायक जेल अधीक्षक महावीर सिंह बघेल को उनके जेल परिसर के समीप स्थित शासकीय आवास पर बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया । उसकी संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button