HOMEMobileTechज्ञान

Reliance Jio 1199 Plan जियो के बेहतरीन इस प्लान में मिलेगा 252GB हाईस्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

JIO के इस प्लान में मिलेगा 252GB हाईस्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें पूरी डीटेल

Reliance Jio 1199 Plan: रिलायंस जिओ के पास  हर बजट और वैलिडिटी के प्लान्स मौजूद हैं.आपको Jio के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसमे आपको प्रतिदिन का 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं. अगर आप भी लम्बे समय तक रिचार्ज के झंझट से खुद को दूर रखना चाहते आपके रोजाना इंटरनेट की खपत ज्यादा है तो Reliance Jio के इस प्लान को चेकआउट कर सकते हैं. चलिए, Reliance Jio के इसी प्लान से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जानते हैं.

JIO 1,199 में मिलते हैं ये बेनिफिट्स

Reliance Jio के 1,199 रुपये के रिचार्ज में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन का 3GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान में ग्राहकों को कुल 252GB डेटा 84 दिनों के लिए दिया जाने वाला है. डेटा समाप्त होने के बाद आपके इंटरनेट की स्पीड घटाकर 64kbps कर दी जाएगी. इस प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन का 100 SMS भी दिया जाने वाला है.

DISNEY+ HOTSTAR का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Relaince Jio के इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 3 महीनों की होगी। Reliance के इस प्लान में Reliance के कई ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिए जा रहे हैं. इनमें, JioTv, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud जैसे ऐप्स शामिल हैं. Jio के 1,199 प्लान के अलावा कंपनी के पास कुल और 3 ऐसे प्लान मौजूद हैं जिनमें आपको प्रतिदिन का 3GB डेटा दिया जाता है. Reliance Jio के इन प्लान्स में Jio का 401 रुपये, 601 रुपये और 4,199 रुपये का प्लान शामिल है.

Show More

Related Articles

Back to top button