HOMEMADHYAPRADESHज्ञानराष्ट्रीय

Old 10 Rs इस स्पेशल 10 रुपए की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे, आपके भी पास है तो बन जाएं अभी मालामाल

Old 10 Rs इस स्पेशल 10 रुपए की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे, आपके भी पास है तो बन जाएं अभी मालामाल

Rare Old 10 Rupee Note: आज हम आपको एक ऐसे पूराने और दुर्लभ नोट के बारे में बताने जा रहे है जिसे बेचकर आप टाटा की नेक्सन (Tata Nexon) कार को खरीद सकते हैं। जी।हाँ यह बहुत ही दुर्लभ नोट है और इसका मिलना बहुत मुश्किल है। हम जिस नोट के बारे में बात कर रहे हैं वो एक 10 रुपये का नोट है।

ऐसे लोग जिन्हें पुराने और दुर्लभ नोटों और सिक्कों को कलेक्ट करने का शौक होतो है, वे इसके लिए लाखों रुपये दे रहे हैं। ऐसे में अगर आपके पास ये नोट मौजूद है तो उसे घर बैठे आप आसानी से बेचकर लखपति बन सकते हैं। इसके लिए आपको अच्छी खासी रकम मिल जाएगी। इन नोटों को बेचना भी बहुत आसान होता है। आप ऐसे नोटों को ऑनलाइन बरे ही आसानी से बेच सकते हैं।

इस रिपोर्ट में हम 10 रुपये के ऐसे नोट के बारे में बात कर रहे हैं जिसके लिए लोग लाखों रुपये देने के लिए तैयार हैं। हम बात कर रहे है 10 रुपये के नोट की जिसके सीरियल नंबर में 786 है। 786, जिसे कई लोग बहुत शुभ मानते हैं और इस नंबर के लिए लाखों रुपये खर्च कर सकते हैं।

इस 10 रुपये के नोट से आप Tata Nexon जैसी कार खरीद सकते हैं

जिस नोट के बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं। यह 10 रुपये का नोट है। लेकिन इसकी अपनी खासियत भी है, यही वजह है कि इसे काफी ऊंचे दाम पर बेचा जाता है. बता दें कि इस नोट के सीरियल नंबर के अंत में 786 अंक छपे हैं। अगर आपके पास भी ऐसा ही एक नोट है, तो आप उसे ऊंची कीमत पर बेचकर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। इसकी कीमत एक ऑनलाइन पोर्टल पर लिस्ट कर दी गई है ताकि आप इससे टाटा नेक्सन जैसी कार खरीद सकें। अजीब बात यह है कि अगर आपके पास अलग-अलग मूल्यों के ऐसे नोट हैं। अगर अंत में सीरियल नंबर 786 है तो भी आप इन्हें बेचकर काफी पैसा कमा सकते हैं।

इस तरह अपने नोट्स ऑनलाइन बेचें

सबसे पहले आपको किसी भी ऑनलाइन पोर्टल जैसे मरुधर आर्ट्स, coinbazzar.com या ShopClues के होम पेज पर जाना होगा। यहां एक विक्रेता के रूप में पंजीकरण करें। अब आपको यहां अपना ईमेल और फोन नंबर भी रजिस्टर करना होगा। फिर आप अपने नोट की एक छवि पोर्टल पर अपलोड करेंगे। अब आपका विज्ञापन तैयार है। फिर जो व्यक्ति आपके नोट को पसंद करेगा वह आपसे संपर्क करेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button