AppsFashionGadgetTech

Smart Watch For Kids: बच्चों के लिए भारत में लॉन्च हुई Urban Fab स्मार्टवॉच, इन-बिल्ट गेम्स से है लैस, जानें कीमत यहां

बच्चों के लिए भारत में लॉन्च हुई Urban Fab स्मार्टवॉच, इन-बिल्ट गेम्स से है लैस, जानें कीमत यहां

Smart Watch For Kids नई दिल्ली। इनबेस (InBase) ने बच्चों को ध्यान में रखकर अरबन फैब (Urban Fab) स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच खास डिजाइन के साथ चार आकर्षक कलर ऑप्शन पिंक, ब्लू, लाइट पर्पल और आर्मी ग्रीन में उपलब्ध है। वॉच बेहद लाईटवेट है और 100 से अधिक वॉच फेस दिए गए हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर अलार्म तक की सुविधा दी गई है। साथ ही यह वॉच 10 अलार्म्स के साथ आती है, जो बच्चों को रोज़ाना एक्टिविटीज़ के लिए रिमाइंड करते हैं जैसे समय पर जागना, नाश्ता करना, स्कूल जाने का समय, होमवर्क, खेलने का समय, परिवार के साथ बिताने का समय, सोने का समय आदि।

 

स्मार्टवॉच में मिलेंगे इन-बिल्ट गेम्स

बच्चों के लिए मनोरंजन के महत्व को ध्यान में रखते हुए स्मार्टवॉच 4 इन-बिल्ट गेम्स दिए गए हैं। अरबन फैब टीन आईपी 68 रेटिंग के साथ आती है और वॉटर रेजिस्टेन्ट है, तो अब बच्चे गेमिंग के दौरान भी अपनी कोला/ ज्यूस का लुत्फ़ उठा सकते हैं। अब आपको कोला/ज्यूस स्पिल होने के कारण स्मार्टवॉच खराब होने की चिंता बिल्कुल नहीं सताएगी।

यह वॉच कई हेल्थ फंक्शन्स जैसे हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकिंग, वॉकिंग, रनिंग आदि के साथ आती है, ताकि आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर निगरानी रख सकें, हर छोटी बात के लिए आपको डॉक्टर के पास न जाना पड़े।

स्मार्टवॉच की बैटरी

वॉच की शानदार बैटरी लाईफ सामान्य वर्किंग एक्टिविटीज़ के साथ 7 दिनों तक और स्टैण्डबाय मोड में 14 दिनों तक चलती है। अंत में बच्चे तो बच्चे हीं हैं! उनके विकास के लिए उन पर सही निगरानी रखना भी ज़रूरी है। बच्चे इस स्मार्टवॉच का गलत उपयोग न करें, इसके लिए यह चाइल्ड लॉक फीचर के साथ आती है। तो आप जब चाहें पासवर्ड की मदद से वॉच को लॉक कर सकते हैं।

 

Urban Fab की कीमत

इनबेस अरबन फैब स्मार्टवॉच की कीमत 5,499 रुपये है। लेकिन ग्राहक इस स्मार्टवॉच को लॉन्च ऑफर के तहत केवल 2999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस वॉच की बिक्री 25 दिसंबर से शुरू होगी और इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button