HOMEज्ञानव्यापार

Croma Amazon online shopping में लेपटॉप, मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक पर मिल रही जमकर छूट, देखें यहां

Croma Amazon online shopping में लेपटॉप, मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक पर मिल रही जमकर छूट, देखें यहां

Croma Amazon online shopping ऑन लाइन क्लास हो, ऑफिस का काम हो या कोई भी दूसरा टेक्नोलॉजी से जुड़ा हुआ काम हो, हर काम को करने के लिए लैपटॉप की जरूरत पड़ती है. लैपटॉप ने लोगों की लाइफ को बहुत आसान बना दिया है. इसे आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. ऐसे में अगर आप कोई नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो एक बार Amazon Croma online shopping की लैपटॉप deals पर नजर जरूर डाल लें. यहां आपको 20 हजार रुपये से भी कम में अच्छे लैपटॉप मिल जाएंगे. खास बात ये है कि ये लैपटॉप लेटेस्ट फीचर वाले हैं, लुक में काफी स्टाइलिश हैं, Light Weight हैं और 14-16 inch साइज में है, जिससे इनको कहीं भी लाने ले जाने में भी बहुत सहूलियत रहती है.

सिर्फ 20 हजार में लैपटॉप चाहिए तो एमेजॉन से RDP Thinbook 1010 खरीद सकते हैं. स्टूडेंट या बेसिक लैपटॉप की जरूरत के लिए ये कम बजट वाला लैपटॉप है. 14inch स्क्रीन साइज वाले इस लैपटॉप की कीमत 25,000 है लेकिन 20% डिस्काउंट के बाद ये 19,990 रुपये में मिल रहा है. RDP Thinbook 1010 काफी पतला और हल्का लैपटॉप है और इसे  ट्रैवलिंग में ले जाना बेहद आसान है. RDP Thinbook 1010 का स्क्रीन साइज 14 inch है और इसमें 38wh की बैटरी है जो 8 घंटे तक चलती है. लैपटॉप का ऑपरेटिंग सिस्टम Windows 10 Pro है और प्रोसेसर Intel Celeron है. लैपटॉप में Inbuilt Camera, Dual Mic, Sterio Speaker है. इसमें 4 GB रैम है और 64GB की स्टोरेज है, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. लैपटॉप में 3 USB, C type, Bluetooth, HDMI, Combo Audio Jack की सुविधा है.

HP Chromebook 14inch (silver & ceramic white)
एमेजॉन पर सिर्फ 27,990 रुपये में आपको HP Chromebook 14inch टचस्क्रीन लैपटॉप मिल जाएगा. इस लैपटॉप की कीमत 29,741 रुपये है लेकिन फिलहाल इस पर 6% का डिस्काउंट है. 30 हजार से कम के बजट के लिए ये एक अच्छी डील है. HP Chromebook टचस्क्रीन है और इसकी स्क्रीन साइज 14inch है. ये लैपटॉप सिल्वर और व्हाइट कलर में मिल रहा है. लैपटॉप में Chrome OS ऑपरेटिंग सिस्टम है और गूगल वॉइस अस्सिटेंट है. लैपटॉप में Intel Celeron N4020 का प्रोसेसर है और 4GB मेमोरी है. लैपटॉप का स्टोरेज 64 GB है, जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. लैपटॉप में 100 GB गूगल ड्राइव स्टोरेज भी है. 3 USB पोर्ट है, एक ऑडियो पोर्ट है, लैपटॉप में 1 Lithium ion बैटरी है जो लगभग 12 घंट तक चल जाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button