HOMEMADHYAPRADESHज्ञान

सावधान! Nude Sex Chat के चक्कर फंसे बुजुर्ग ने ब्लैकमेल से तंग खुदकुशी कर ली

सावधान! Nude Chat के चक्कर फंसे बुजुर्ग ने ब्लैकमेल से तंग खुदकुशी कर ली

कहीं आप भी तो किसी युवती महिला के साथ मोबाइल पर सेक्स चैट Nude Chat, porn chat, sex chat कर ब्लैकमेल तो नहीं हो रहे ? अगर ऐसा है तो तत्काल पुलिस को बताएं इंदौर में ऐसे ही एक मामले में बदनामी के डर से एक बुजुर्ग ने तंग आकर खुदकुशी कर ली… पढ़िए पूरा मामला

इंदौर के निजी कॉलेज में स्टोर मैनेजर के पद पर कार्यरत बुजुर्ग ने 9 सितंबर को फांसी लगा ली थी। ब्लैकमेल करने वाली कथित महिला आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे रही थी। इससे वे घबराए गए थे। फेसबुक पर बुजुर्ग को फ्रेंड रिक्वेस्ट महिला की ओर से आई थी, जिसके बाद दोस्ती की शुरूआत हुई। यह घटना दो दिन पहले हुई थी।

न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी

बुजुर्ग से बात करने वाले ने न्यूड फोटो को यू-ट्यूब की साइट्स के साथ फेसबुक पर सभी दोस्तों को भेजने की धमकी दी। बुजुर्ग से खाते में ऑनलाइन रुपए मांगे जा रहे थे। कुछ रुपए बुजुर्ग ने पहले ट्रांसफर भी कर दिए थे, लेकिन आरोपी और रुपए देने का दबाव बना रहे थे। उनके मना करने पर आरोपियों ने वीडियो और फोटो फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक इसमें बिहार का मोबाइल नंबर होने की जानकारी सामने आ रही है।

एक्सपर्ट का कहना है कि…

– फ्रेंड लिस्ट अनजान लोगों को नहीं दिखे, यह ऑप्शन तत्काल लॉक करा देना चाहिए। इससे आप ब्लैकमेलर की हरकत को कमजोर कर सकते हैं।

– अनजान से फ्रेंडशिप के बाद अपनी व्यक्तिगत जानकारी बिल्कुल शेयर न करें। खासकर वॉट्सएप नंबर।

– वॉट्सएप नंबर और फेसबुक फ्रेंड लिस्ट ही ब्लैकमेलर की सबसे बड़ी ताकत है, इसे बचाकर रखें।

Show More

Related Articles

Back to top button