HOMEMADHYAPRADESH

Bhopal के महबूब की बहादुरी को सलाम, युवती की जान बचाने खुद मालगाड़ी के आगे कूदा, फिर हुआ चमत्कार

महबूब की बहादुरी को सलाम, युवती की जान बचाने खुद मालगाड़ी के आगे कूदा, फिर हुआ चमत्कार

Bhopal के महबूब की बहादुरी को सलाम। शहर में एक जांबाज युवक के प्रयास से आत्महत्या करने गई लड़की की जान बच गई. युवती मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी थी. उसे ऐसा करते देख युवक भी ट्रैप पर छलांग लगा दिया और अपनी सूझबूझ से उसने न सिर्फ अपनी जान बचाई. बल्कि युवती को भी मौत के मुह से वापस ले आया. अब युवक की बहादुरी का इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

समझदारी से बचाई जान

Mahabub khan
भोपाल के बरखेड़ी फाटक के पास एक 17 साल की लड़की जान देने के लिए रलवे ट्रैक पर कूद पड़ी. सामने से मालगाड़ी आते देख वहां मौजूद युवक महबूब उसे बचाने के लिए ट्रैक पर कूद गया. जब तक वो युवती को उठा के ला पाता तब तक मालगाड़ी आ गई. युवक ने समझदारी दिखाते हुए युवती को धक्का देकर ट्रैक पर लिटा दिया और खुद भी ट्रैक पर लेट गया.

हो रही युवक की वाहवाही
मालगाड़ी के 56 डिब्बे ऊपर से मिकल गए. हालांकि जांबाज युवक की हिम्मत से किए गए जान बचाने के प्रयास से दोनों का बाल भी बांका नहीं हुआ. युवक के प्रयास के लिए इलाके में इसकी वाहवाही हो रही है.  वहीं घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि युवक ने कैसे लड़की की जान बचाई.

जांच में जुटी पुलिस
मामला भोपाल के बरघेड़ी रेलवे फाटक के पास का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी लगते हुए स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई. युवती ने ऐसा क्यों किया इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है. फिलहाल पुलिस उससे ऐसा करने के पीछे का कारण जानने की कोशिश की जा रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button