GadgetMobileStartupTechज्ञानराष्ट्रीय

Jio Prepaid Plan: प्रीपेड प्लान में मुफ्त में पाएं 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, 7 जनवरी तक है मौका

Jio Prepaid Plan Free Data यह एक लिमिटेड ऑफर है, जो कि 7 जनवरी तक जारी रहेगा। रिलायंस जियो का 2,545 रुपये वाला प्लान

Jio Prepaid Plan: नई दिल्ली। रिलायंस जियो की तरफ से एक खास ऑफर पेश किया गया है। मुकेश अंबानी ओन्ड टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की तरफ से एनुअल प्लान पर न्यू ईयर ऑफर निकाला गया था, जो कि 2 जनवरी 2022 तक के लिए था, जिसे बढ़ाकर 7 जनवरी 2022 कर दिया गया है।

जिसके तहत 2,545 रुपये वाले सालाना प्लान प्री-पेड प्लान में 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मुफ्त में ऑफर की जा रही है। इसके लिए ग्राहकों को कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। हालांकि यह एक लिमिटेड ऑफर है, जो कि 7 जनवरी तक जारी रहेगा।

मुकेश अंबानी ओन्ड टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की तरफ से एनुअल प्लान पर न्यू ईयर ऑफर निकाला गया था, जो कि 2 जनवरी 2022 तक के लिए था, जिसे बढ़ाकर 7 जनवरी 2022 कर दिया गया है। यह ऑफर जियो की वेबसाइट और माई-जियो ऐप पर उपलब्ध है।

Jio Prepaid Plan: रिलायंस जियो का 2,545 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 2,545 रुपये वाले प्लान में 336 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। हालांकि अगर 7 जनवरी तक रिचार्ज कराते हैं तो आपको इसी प्लान में 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जाएगी। इस तरह आपको पूरे साल यानी 365 दिनों की वैधता मिल जाएगी। इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलता है। ऐसे ग्राहकों को 29 दिनों की एक्ट्रा वैधात के हिसाब से करीब 45 जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन हासिल किया जा सकेगा। हालांकि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। ऐसे में इसे जल्द रिचार्ज करना होगा।

Jio Prepaid Plan: कंपनी ने बंद किया ये प्लान

बता दें कि हाल में रिलायंस जियो की तरफ से 1 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि एक रुपये वाले प्लान को टेस्टिंग मोड के तहत पेश किया गया था। जिसे बाद में बंद कर दिया गया। इस प्लान में पहले 28 दिनों की वैधता के साथ 100 MB डेटा मिलता था। जिसे घटाकर 1 दिन के वैधता के साथ 10MB डेटा कर दिया गया था।

Jio Prepaid Plan: 

मुकेश अंबानी ओन्ड टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की तरफ से एनुअल प्लान पर न्यू ईयर ऑफर निकाला गया था, जो कि 2 जनवरी 2022 तक के लिए था, जिसे बढ़ाकर 7 जनवरी 2022 कर दिया गया है। यह ऑफर जियो की वेबसाइट और माई-जियो ऐप पर उपलब्ध है।

Show More

Related Articles

Back to top button