HOME

बागेश्वर सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में BJP नेत्री रूबी खान, कही ये बात

बागेश्वर सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में BJP नेत्री रूबी खान, कही ये बात

बागेश्वर सरकार के पंडित ख्याति प्राप्त धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में एक मुस्लिम समाजसेवी सामने आई हैं अलीगढ़ की भाजपा की नेत्री रूबी आसिफ खान ने बागेश्वर महाराज का समर्थन किया है, तस्वीर महल स्थित प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने कहा कि यह जो बागेश्वर महाराज पर आरोप लगाए जा रहे हैं वो निराधार हैं, उन्होंने कहा कि वह आमजन की बात करते हैं अपने धर्म की बात करते हैं. इससे लोगों को समस्या क्यों है, उन्होंने कहा कि अगर वह हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं तो भारत को बिल्कुल हिंदू राष्ट्र घोषित कर देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि अगर भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाता है तो यहां सभी लोग मिलकर रहेंगे, इसीलिए हिन्दू राष्ट्र घोषित होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब मुल्ला, मौलवी अपने मन मुताबिक कार्य करते हैं उनसे किसी को कोई आपत्ति नहीं है तो फिर बागेश्वर महाराज से लोगों को समस्या क्यों है, फिलहाल पूरे मामले पर भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने बागेश्वर महाराज का समर्थन करते हुए भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की बात कही है.

रूबी आसिफ खान अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. पूर्व में उन्होंने अपने घर में गणेश की मूर्ति स्थापना की थी. उसके बाद नव दुर्गा व्रत भी रखा था. जिसके बाद वह चर्चा में आई थी. रूबी आसिफ खान ने बागेश्वर महाराज के समर्थन में बयान देते हुए कहा है कि जिस तरीके से बागेश्वर महाराज सनातन धर्म की बात करते हैं, साथ ही बागेश्वर महाराज के धाम जो भी अपनी मनोकामना लेकर पहुंचता है वह उसकी मनोकामना को पूरी करते ही हैं. साथ ही उसके मन को भी पढ़ लेते हैं और उसे ऐसे उपाय बताते हैं. जो उसके जीवन को उज्जवल करने का काम करते हैं, इसलिए बागेश्वर महाराज अपनी कम उम्र में इतनी ख्याति पा चुके हैं कि अब उन्होंने समाज के हर वर्ग में अपनी एक अलग जगह बना ली है.

Show More
Back to top button