HOMEराष्ट्रीय

Indore Crime इंदौर में बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में ADJ के भांजे को अगवा किया, फिर हुआ यह

Indore Crime इंदौर में बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में ADJ के भांजे को अगवा किया, फिर हुआ यह

Indore Crime इंदौर में कार सवार छह बदमाशों ने एमबीए छात्र को फिल्मी अंदाज में अगवा कर लिया। उसके साथ मारपीट की और बदला लेने के लिए भाई को बुलवाने लगे। छात्र एडीजे का भानजा निकला। न्यायपालिका से जुड़े वरिष्ठ सक्रिय हुए और पुलिस ने देर रात छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों का पूर्व से विवाद चल रहा है।

एमआइजी टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे साकेत बाजार चौराहे की है। फरियादी प्रांजल देवेंद्र प्रताप नापित निवासी रवि नगर एमआइजी बिरयानी की दुकान पर खड़ा हुआ था। वह बायपास स्थित एक कालेज में एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। अचानक सफेद रंग की स्कार्पियो कार (एमपी 09सीजी 4090) आकर रुकी। उसमें से चयन शर्मा (खजराना), गिरीश जोशी (खजराना) सहित छह युवक उतरे और कहा कि तू आर्य उसराठे का भाई है। आर्य ने कुछ दिनों पूर्व बालाजी पीजी में काम करने वाले युवक को पीटा था। आज उससे बदला लेना है, इसलिए उसे काल लगा कर बुला ले।

 फोन नहीं लगाने पर पिटाई

प्रांजल ने आर्य को काल लगाने से मना किया तो आरोपितों ने चाकू अड़ाया और कार में बैठा लिया। आरोपित शांतिनगर की तरफ ले गए। आरोपितों ने आर्य को काल नहीं करने पर मारपीट करना शुरू कर दी। टीआइ के मुताबिक, प्रांजल के मामा टीकमगढ़ में एडीजे हैं। उसने काल कर मामा को घटना बता दी। एडीजे ने इंदौर में पदस्थ मजिस्ट्रेट और एडीजे स्तर के लोगों को काल लगा दिए। एमआइजी पुलिस तक बात पहुंची तो पुलिस भी सक्रिय हो गई। जिला कोर्ट में पदस्थ एडीजे के मुंशी के पास प्रांजल की लाइव लोकेशन आ गई। टीआइ ने लोकेशन के आधार पर छापा मार कर छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Show More

Related Articles

Back to top button